लाइव टीवी

माही विज को ट्रोलर ने लिखा- शर्म कर मोटी, एक्ट्रेस ने दिया ये करारा जवाब

Updated Nov 25, 2019 | 18:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Mahhi Vij Comments On Trollers: माही विजन ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद उन्हें बढ़ते हुए वजन के लिए ट्रोल किया जा रहा है। अब माही ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

Loading ...
Mahhi Vij
मुख्य बातें
  • माही विज को सोशल मीडिया पर बढ़ते वजन के कारण ट्रोल किया जा रहा है।
  • माही ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।
  • जय भानुशाली और माही विज दोनों ही बिग बॉस में अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं।

मुंबई. सोशल मीडिया पर सेलेब्स बॉडी शेमिंग का शिकार होते हैं। ताजा मामला है टीवी एक्ट्रेस माही विज का। माही ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के बाद उनके वजन के कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। अब माही विज ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।  

माही विज और जय भानुशाली रविवार को बिग बॉस में पहुंचे थे। माही ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ फोटो शेयर की थी। इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा- शर्म कर मोटी। इस कमेंट से माही भड़क गईं और उन्होंने ट्रोलर को जवाब दिया। 

माही विज ने लिखा-क्या तुम्हारी मां तुम्हें जन्म देने के बाद दुबली पतली थीं? आप सभी अपनी मां को रिप्रेजेंट कर रहे हैं। इस वजह से लिखने से पहले ही सोच लें। माही ने अगस्त में बेटी को जन्म दिया था। माही ने अपनी बेटी का नाम तारा रखा था।

सिद्धार्थ शुक्ला को कर रहे हैं सपोर्ट 
जय भानुशाली और माही विज दोनों ही बिग बॉस में अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं। माही विज ने कहा है कि वह चाहती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल शो खत्म होने के बाद शादी कर लें। 

माही विज के इस कमेंट के बाद फैन्स #SidnaazGetMarried सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। माही विज, जय भानुशाली के अलावा पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी, असीम रियाज के भाई उमर रियाज पहुंचे थे। 

दो बच्चों को गोद ले चुके हैं माही विज और जय भानुशाली
माही विज और जय भानुशाली ने इससे पहले दो बच्चों- एक लड़का, एक लड़की को गोद ले चुके हैं।  ये बच्चे उनके केयरटेकर के हैं। वैसे तो ये बच्चे अपने पेरेंट्स के पास ही रहते हैं लेकिन कपल इनकी खर्च उठाते हैं। 

माही और जय ने साल 2011 में शादी की थी। जय भानुशाली ‘डांस इंडिया डांस लिल मास्टर्स’ और ‘डांस के सुपरकिड्स’ जैसे शो को भी होस्ट कर चुकें हैं।वहीं, माही विज गाना तू है वही के रिमिक्स वर्जन से चर्चा में आई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।