लाइव टीवी

Jay Bhanushali Daughter Pics: पति जय भानुशाली के बर्थ डे पर माही विज ने फैंस को दिखाई बेटी की फोटो

Updated Dec 25, 2019 | 15:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Jay Bhanushali Daughter Pics: टीवी एक्ट्रेस माही विज ने पति जय भानुशाली के जन्‍मदिन के मौके पर बेटी की पहली फोटो फैंस को दिखाई है। कुछ महीने पहले ही माही मां बनी थीं।

Loading ...
Jay Bhanushali Daughter

Jay Bhanushali Daughter Pics: टीवी एक्ट्रेस माही विज ने पति जय भानुशाली के जन्‍मदिन के मौके पर बेटी की पहली फोटो फैंस को दिखाई है। कुछ महीने पहले ही माही मां बनी थीं। माही विज ने इससे पहले जितने भी फोटोज शेयर किए हैं, उनमें बेटी का पूरा चेहरा नजर नहीं आ रहा था। आज यानि 25 दिसंबर को जय भानुशाली का जन्‍मदिन है और इसे स्‍पेशल बनाने के ल‍िए माही विज ने बेटी  तारा जय भानुशाली की पहली फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है। 

माही ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है- 'जन्मदिन मुबारक हो जय। इस साल मैंने आपका जन्मदिन स्‍पेशल बनाने के बारे में सोचा। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं तारा जय भानुशाली और मम्मा आपको नए साल के लिए बहुत बधाई देती हैं।'

इसके बाद जय भानुशाली ने भी बेटी की वही फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'मेरे टेडी बीयर, मेरी जिंदगी, मेरी आत्मा और मेरी खुशी का स्वागत कीजिए। आपकी पहली सांस ने हमारा दिल चुरा लिया'।

बता दें कि माही और जय इन दिनों पर्दे से दूर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों मिलकर अपनी बेबी का ख्याल रख रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की काफी खूबसूरत तस्‍वीरें छाई हुई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।