लाइव टीवी

Imlie Spoiler: इमली की मांग में सिंदूर भरेगा आर्यन, झोपड़ी में साथ बीतेगी दोनों की रात

Updated Jan 28, 2022 | 08:09 IST

Imlie Spoiler: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। आप देखेंगे कि आर्यन इमली से एक झोपड़ी में रात गुजारने के लिए कहेगा वहीं इमली अपने अतीत को याद कर आर्यन के साथ जाने से मना करे देगी।

Loading ...
Imlie Big Twist Coming
मुख्य बातें
  • स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • इमली की मांग में सिंदूर भरेगा आर्यन, साथ बिताएंगे रात।
  • गांव वाले दोनों को देख लेंगे साथ, क्‍या होगा अब आगे।

Imlie Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। आप देखेंगे कि आर्यन इमली से एक झोपड़ी में रात गुजारने के लिए कहेगा वहीं इमली अपने अतीत को याद कर आर्यन के साथ जाने से मना करे देगी। इमली बताएगी कि इसी तरह से उसकी और आदित्य की जबरदस्ती शादी करवा दी गई थी। इमली के गांव पगडंडिया में जब आदित्‍य पहली बार आया था तो दोनों को गांव वालों ने एक कमरे में देखा था जिसके बाद उनकी शादी करा दी गई। आर्यन इमली को समझाने की कोशिश करेगा कि अब वो भास्‍कर टाइम्‍स की जर्नलिस्‍ट है और एक साल में काफी कुछ बदल गया है। 

इसके बाद तूफान में खुद को बचाने के लिए दोनों झोपड़ी में पहुंच जाते हैं। पहले दोनों बातें करते हैं और फ‍िर मजाक मजाक में एक दूसरे के साथ को छेड़ने लगते हैं। इसी दौरान आर्यन इमली के ऊपर सिंदूर फेंक देता है और सिंदूर इमली की मांग में भर जाता है। ये बात गांववालों को पता चल जाती है और वो वहां पहुंचकर उसे खरीखोटी सुनाते हैं। अब देखना ये होगा कि अब क्‍या गांव वाले आर्यन से उसकी शादी करा लेंगे।

Also Read: आदित्य की होगी नए चेहरे के साथ वापसी तो मालिनी ने कहा त्रिपाठी हाउस को अलविदा, जानें इमली में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट

वहीं गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) , मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर सीरियल इमली (Imlie Latest Episode) एपिसोड में आपने देखा, मालिनी आदित्य के घर से चली जाती है। त्रिपाठी परिवार में मातम छाया है। वहीं बम धमाके में आदित्‍य का कुछ पता नहीं है और वह लापता है। 

आर्यन और इमली पगडंडिया में घर लौटते हैं तब मीठी उनकी देखभाल करती है। इमली को अब भी उम्मीद है कि आदित्य जिंदा है। तभी पता चलता है कि धमाके में एक आदमी चट्टान से गिर गया था। उसका चेहरा पहचान में नहीं आ रहा है। मेकर्स इस तरह आदित्‍य को बदले चेहरे के साथ वापस लाएंगे क्‍योंकि गश्‍मीर महाजनी शो को अलविदा कह रहे हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।