लाइव टीवी

6 अपकमिंग टीवी शोज की हो रही सीजन-2 के साथ वापसी, Sasural simar ka से Mann Ki Awaaz Pratigya तक है शामिल

Updated Mar 05, 2021 | 23:22 IST

TV shows second season List: बॉलीवुड की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी सीरियल्स के दूसरे सीजन का खूब दौर चल रहा है। जानें किन शोज ने किया सीजन 2 के साथ कमबैक

Loading ...
टीवी सीरियल्स।
मुख्य बातें
  • रीमेक का चलन अब टेलीविजन की दुनिया में भी खूब है।
  • पिछले कुछ साल से कई लोकप्रिय और पसंदीदा शो के रीमेक दर्शकों के सामने आ चुके हैं।
  • जानें किन शोज ने किया सीजन 2 के साथ कमबैक।

आजकल रीमेक काफी ट्रेंड में है। केवल बॉलीवुड में ही नहीं है, बल्कि रीमेक का चलन टेलीविजन की दुनिया में भी खूब है। पिछले कुछ सालों से कई लोकप्रिय और पसंदीदा शो के रीमेक दर्शकों के सामने आ चुके हैं। कसौटी जिंदगी की से लेकर साथ निभाना साथिया तक ये कुछ ऐसे टीवी शोज हैं जिन्होंने दूसरे सीजन के साथ वापसी की है और दर्शकों का इन्हें खूब प्यार मिला। अब 90 के दशक के कुछ मोस्ट पॉपुलर शोज की टीवी पर वापसी के लिए बातचीत चल रही है। जानें उन टीवी शोज की लिस्ट है जो वापसी ही वापसी कर सकते हैं...

वागले की दुनिया
टीवी शो वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नए किस्से(Wagle Ki Duniya – Nayi Peedhi Naye Kissey) इस लिस्ट में शामिल है। जिसका 8 फरवरी को प्रीमियर हो चुका है। इस टीवी सीरियल में कई बहुमुखी कलाकारों को चुना गया है, जिन्होंने लंबे समय तक दर्शकों का छोटे परदे पर मनोरंजन किया है। वागले की दुनिया टीवी शो 90 के दशक के लोकप्रिय शो का नया वर्जन है। साराभाई वर्सेस साराभाई के अभिनेता सुमीत राघवन अब वागले की दुनिया में राजेश वागले की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। साथ ही शो में अंजन श्रीवास्तव वागले, अभिनत्री परिवा प्रणति, भारती अचरेकर, शेहान कपाही अहम भूमिका में हैं।

मन की आवाज प्रतिज्ञा
पॉपुलर टीवी सीरियल मन की आवाज प्रतिज्ञा नौ साल बाद एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। सीरियल में पूजा गौर दोबारा प्रतिज्ञा के किरदार में नजर आने वाली हैं। वहीं, अरहान बहल कृष्णा सिंह और अनुपम श्याम, सज्जन सिंह के किरदार में नजर आएंगे। नए सीजन में शो की पुरानी स्टार कास्ट ही होगी। मन की आवाज के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है। पूजा गौर को आखिरी बार छह साल पहले टीवी सीरियल 'मेरी आवाज को रोशनी मिल गई' में नजर आई थीं। ऐसे में एक्ट्रेस का कमबैक शानदार होने जा रहा है। इस शो को रंजन साही प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। दूसरा सीजन पहले सीजन के मुकाबले ज्यादा दिलचस्प होने जा रहा है। 

ससुराल सिमर का
दीपिका कक्कड़ और अविका गौर का लोकप्रिय टीवी शो ससुराल सिमर का भी दूसरे सीजन के साथ वापसी करने को तैयार है। लगभग 7 वर्षों तक चलने वाला यह शो एक नई कहानी के साथ नए सीजन में साथ वापसी करने वाला है। सीजन 2 में नए किरदार नजर आएंगे। कुछ हालिया रिपोर्ट्स से पता चलता है कि अविनाश मुखर्जी और आकाश जग्गा इस सीजन में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 
टीवी सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में शहीर शेख और एरिका फर्नांडीस नजर आए थे। ये जोड़ी बहुत लोकप्रिय रही है। हालांकि सीरियल 2016 से 2017 तक ही टेलिकास्ट हुआ, लेकिन कम वक्त में भी दोनों ने जनता के दिलों में जगह बना ली। आज भी देव और सोनाक्षी यानि की शहीर शेख और एरिका फर्नांडीस की ऑनस्क्रीन प्रेम कहानी दर्शकों की यादों में जिंदा है। यह टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शोज में से था। अब देव और सोनाक्षी वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के तीसरे सीजन के लिए फिर से एक साथ आने के लिए तैयार है। अब जल्द ही यह शो मार्च से फ्लोर पर जाएगा और जून तक चलेगा। शो में सुप्रिया पिलगांवकर भी नजर आएंगी। साथ ही बाकी कलाकारों की कास्टिंग अभी जारी है और कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां दूसरा सीजन खत्म हुआ था। 

क्योंकि सास भी कभी बहू थी
एकता कपूर के टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में अभिनेत्री स्मृति ईरानी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अब 'तुलसी' दूसरे सीजन के साथ वापसी करने को लेकर चर्चा में है। हालांकि सीजन 2 के बारे में बहुत कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन इसकी वापसी के बारे में बातचीत जारी है। क्योंकि सास भी कभी बहू थी ने अपने 8 सक्सेसफुल साल पूरे किए थे। यह टीवी पर सबसे ज्यादा चलने वाले शो में से एक था।

कहानी घर घर की-2
कहानी घर घर की सीजन 2 शो भी चर्चा में है। ये टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। अब एकता कपूर कहानी घर घर की सीरियल का भी दूसरा सीजन लाने की योजना बना रही हैं। लॉकडाउन में इस सीरियल को लेकर चर्चाएं तेज हुई थीं लेकिन बाद में ये ठंडे बस्ते में चली गईं। अब कहानी घर घर की सीजन 2 को लेकर मेकर्स फिर से प्लानिंग कर सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।