लाइव टीवी

6 साल का रिलेशन टूटने के बाद आगे बढ़ी कुंडली भाग्य की ये एक्ट्रेस, 22 जनवरी को लेगी सात फेरे!

Updated Dec 17, 2021 | 08:38 IST

Mansi Srivastava wedding date January 22?: मानसी श्रीवास्तव और कपिल तेजवानी की पहली मुलाकात कुछ साल पहले एक कमर्शियल शूट के दौरान हुई थी। दोनों 2019 से रिलेशन में हैं...

Loading ...
मानसी श्रीवास्तव।
मुख्य बातें
  • मानसी श्रीवास्तव जल्द सात फेरे लेने वाली हैं।
  • खबर है कि एक्ट्रेस अगले महीने शादी के बंधन में बंध रही हैं।
  • मानसी फूड एंड ट्रैवल फोटोग्राफर को डेट कर रही हैं।

कुंडली भाग्य की एक और एक्ट्रेस शादी करने वाली है। श्रद्धा आर्या के बाद खबर है कि मानसी श्रीवास्तव भी जल्द सात फेरे लेने वाली हैं। फूड एंड ट्रैवल फोटोग्राफर कपिल तेजवानी को डेट कर रही मानसी श्रीवास्तव अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अभिनेत्री के जनवरी 2022 में शादी के बंधन में बंधने की खबरें थीं और अब पता चला है कि मानसी ने 22 जनवरी को कपिल संग फेरे लेंगी।

कुंडली भाग्य के करीबी सूत्रों ने बताया है कि मानसी की शादी का जश्न 21 जनवरी से शुरू होगा। अभिनेत्री ने शादी की तैयारी शुरू कर दी है। मानसी और कपिल की शादी मुंबई में होगी। 

ऐसे हुई मानसी-कपिल की मुलाकात
मानसी श्रीवास्तव और कपिल तेजवानी की पहली मुलाकात कुछ साल पहले एक कमर्शियल शूट के दौरान हुई थी। हालांकि इसके बाद इन दोनों का संपर्क एक-दूसरे से टूट गया था। ये दोनों सात साल के बाद फिर से एक-दूसरे से जुड़े और साल 2019 से दोनों एक रिश्ते में बंधे हैं। मानसी और कपिल ने एक-दूसरे को जानने और समझने के लिए पूरा-पूरा समय लिया और अब ये दोनों एक-दूसरे के हमसफर बनने के लिए बिलकुल तैयार हैं।

पहले टूट चुकी मानसी की सगाई
टीवी अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव की सगाई पहले टूट चुकी है। साल छह तक मोहित अबरोल को डेट करने के बाद उन दोनों ने साल 2016 में सगाई कर ली। लेकिन कुछ समय के बाद ही मानसी का रिश्ता टूट गया। मीडिया से बातचीत के दौरान मानसी ने अपने और मोहित के रिश्ते टूटने की वजह आपसी समझ की कमी को बताया था। दोनों ने अपने रिश्ते को कई मौके दिए लेकिन इसमें कामयाब नहीं होने के बाद एक्ट्रेस को महसूस हुआ कि इस रिश्ते को खींचने का कोई मतलब नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।