लाइव टीवी

Anupama: वनराज 'सुधांशु पांडे' से अनुपमा 'रुपाली गांगुली' तक, ये हैं सीरियल कलाकारों के असली परिवार

Updated Jun 17, 2021 | 09:35 IST

Anupama Star cast Families in Hindi: अनुपमा टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियल में से एक है जो टीआरपी चार्ट में अक्सर टॉप पर रहता है। एक नजर टीवी शो में काम करने वाले कलाकारों के असल परिवार पर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनुपमा सीरियल कलाकारों के असल परिवार
मुख्य बातें
  • टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियलों में से एक है अनुपमा
  • टीआरपी चार्ट पर टॉप पर रहने वाले शो की स्टारकास्ट फैंस के बीच है मशहूर
  • यहां जानिए असल जिंदगी में कैसे हैं अनुपमा कलाकारों के परिवार

मुंबई: लगभग एक साल से राजन शाही का शो अनुपमा टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। इसका प्रीमियर पहली बार पिछले साल 13 जुलाई को हुआ था और तभी से इसकी कहानी ने दर्शकों के बीच सही तालमेल बैठा लिया। अनुपमा में मुख्य भूमिका में रूपाली गांगुली हैं जबकि अभिनेता सुधांशु पांडे वनराज शाह की भूमिका निभाते हैं। हाल ही में जब दर्शकों को शो में रूपाली और सुधांशु का तलाक देखने को मिला तो इसकी लोकप्रियता चरम पर पहुंच गई।

कई सालों तक पति द्वारा धोखा दिए जाने के बाद रूपाली उर्फ ​​अनुपमा ने यह मुश्किल कदम उठाया था। वर्तमान समय में, कहानी सुधांशु उर्फ ​​वनराज और मदालसा शर्मा उर्फ ​​काव्या के शादीशुदा जीवन के इर्द-गिर्द घूम रही है। वहीं दूसरी ओर रूपाली का किरदार भी उसी घर में रहता है, सुधांशु उर्फ ​​वनराज के पिता घर का एक हिस्सा अनुपमा को दे देते हैं।

सीरियल में तो इस परिवार के बीच कलह मची हुई लेकिन क्या आप इस टीवी शो की स्टारकास्ट के असल परिवारों के बारे में जानते हैं। इस लेख में एक नजर अनुपमा के कलाकारों के असल परिवार पर (Anupama Star Cast actors real life Family)।

रूपाली गांगुली का परिवार (Rupali Ganguly Real life Family):

अनुपमा से पहले, रूपाली गांगुली ने साराभाई vs साराभाई में अपने किरदार से शोहरत हासिल की थी। अभिनेत्री लगभग दो दशकों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि रूपाली के पिता स्वर्गीय अनिल गांगुली एक निर्देशक और पटकथा लेखक थे। जहां तक ​​उनके भाई की बात है, विजय गांगुली एक जाने-माने कोरियोग्राफर हैं।

रूपाली के पति अश्विन के वर्मा की बात करें तो वह एक क्रिएटिव कंपनी के मालिक हैं। रूपाली और अश्विन ने 2013 में शादी की थी और उनका एक प्यारा बेटा रुद्रांश भी है।

सुधांशु पांडे और उनका परिवार (Sudhanshu Pandey aka Vanraj Real family):

रूपाली की तरह, सुधांशु टेलीविजन जगत का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं। अभिनेता ने मोना पांडे से शादी की है और उन्हें दो बेटे निर्वाण और विवान पांडे हैं। सुधांशु मोना के साथ शादी के बंधन में बंधीं और इस दौरान वह सिर्फ 22 साल की थीं।

मदालसा शर्मा का परिवार (Madalsa Sharma Family):

अनुपमा जहां टीवी पर मदालसा शर्मा का डेब्यू शो है, वहीं एक्ट्रेस ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है। मदालसा की मां शीला डेविड एक अनुभवी फिल्म अभिनेत्री हैं जबकि उनके पिता सुभाष शर्मा एक निर्माता और निर्देशक हैं।

इतना ही नहीं मदालसा ने दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती से शादी की है, जो पेशे से अभिनेता भी हैं। मदालसा और महाक्षय की शादी 10 जुलाई 2018 को हुई थी।

अरविंद वैद्य और उनका परिवार:

दिग्गज अभिनेता अरविंद वैद्य ने टीवी पर साराभाई vs साराभाई और खिचड़ी सहित कई शो किए हैं। अभिनेत्री वंदना पाठक, जिन्हें खिचड़ी में जयश्री के नाम से जाना जाता है, अभिनेता अरविंद की बेटी हैं। वरिष्ठ अभिनेता अनुपमा शो में वनराज के पिता की भूमिका निभाते हैं।

अल्पना बुच का परिवार:

अनुपमा में वनराज की मां की भूमिका निभाने वाली अल्पना बुच ने असल जिंदगी में अभिनेता मेहुल बुच से शादी की है। वह कई हिंदी फिल्मों और टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। दंपति की बेटी का नाम भव्या बुच है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।