लाइव टीवी

बॉयफ्रेंड के साथ जीता रिएलिटी शो, द कपिल शर्मा शो में किया काम, अब मीका सिंह दुल्हन बनेंगी मनप्रीत कौर?

Updated Jul 03, 2022 | 15:50 IST

Mika Di Vohti wild card contestant Manpreet Kaur: मीका सिंह के स्वंयंवर शो में मनप्रीत कौर की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। जानिए कौन हैं मनप्रीत कौर, जो कपिल शर्मा शो में कर चुकी हैं काम।

Loading ...
Manpreet Kaur
मुख्य बातें
  • मीका दी व्होटी में मनप्रीत कौर ने बतौर वाइल्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली है।
  • मनप्रीत कौर का नाम उमर रियाज के साथ जुड़ चुका है।
  • मनप्रीत कौर द कपिल शर्मा शो में भी नजर आ चुकी हैं।

Mika Di Vohti wild card contestant Manpreet Kaur:. मीका सिंह का स्वंयंवर मीका दी व्होटी में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है। इस कंटेस्टेंट का नाम है मनप्रीत कौर। मनप्रीत कौर इससे पहले भी एक रिएलिटी शो में अपने बॉयफ्रेंड के साथ हिस्सा ले चुकी हैं। वह ये रिएलिटी शो जीत चुकी हैं। इसके अलावा मनप्रीत कौर कई ब्यूटी पेजेंट का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा मनप्रीत द कपिल शर्मा के कुछ एपिसोड में भी नजर आ चुकी हैं।  

मनप्रीत कौर फेमिना मिस इंडिया 2017 ओडीशा की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। मनप्रीत ने रिएलिटी शो लव स्कूल में अपने पार्टनर सनी चीमा के साथ हिस्सा लिया था। शो जीतने के बाद मनप्रीत ने ई टाइम्स से बातचीत में कहा था, 'हम अपने रिश्ते पर काम कर रहे हैं।  हम देखना चाहते थे कि क्या हम एक साथ रिएलिटी शो जीत सकते हैं। हमने शुरुआत में प्रतियोगिता को गंभीरता से नहीं लिया था। लव स्कूल के बाहर भी हमारी एक जिंदगी है। जीतना हमारे मन में नहीं था। ये धीरे-धीरे हुआ जब हमने टास्क जीतने शुरू किए।' मनप्रीत और सनी लिव इन रिलेशन में भी रह चुके हैं।    

Also Read: शो में होगी गीता फोगाट की धमाकेदार एंट्री, कंटेस्टेंट्स को देंगी कई शानदार टिप्स 

उमर रियाज से जुड़ा नाम
मनप्रीत कौर का सनी से ब्रेकअप हो गया है। सनी ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'हम दोनों लगातार एक साथ थे। चीजें बेहतर होती यदि हम दोनों लिव इन में नहीं रहते।' गौरतलब है कि मनप्रीत का नाम बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट उमर रियाज के साथ भी जुड़ चुका है। ई टाइम्स से बातचीत में मनप्रीत ने कहा था, 'उमर बिग बॉस में आने से पहले ही मेरा अच्छा दोस्त है। हम सब जानते हैं कि वह अच्छा इंसान है और वह हमेशा मेरे साथ रहेगा जब मुझे उसकी जरूरत होगी। वह एक ऐसा डॉक्टर है जिस पर मैं अपनी जिंदगी से ज्यादा भरोसा कर सकती हूं।' 

मनप्रीत  कपिल शर्मा शो के कुछ एपिसोड में भी नजर आ चुकी हैं। मनप्रीत ने शो में हिस्सा लेने पर कहा था, 'मैं अपनी भावनाएं बता नहीं सकती जब मैं कपिल शर्मा शो की टीम के साथ स्टेज शेयर कर रही थी। मैं बेहद एक्साइटेड और नर्वस थीं। पूरे टीम काफी विनम्र और बेहद सपोर्टिव हैं। ऐसे टैलेंटेड लोगों के साथ काम करने में बेहद मजा आया।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।