लाइव टीवी

Mohena Kumari के बाद उनके भाई दिव्यराज सिंह ने भी दी कोरोना को मात, कोविड-19 की रिपोर्ट आई नेगेटिव

Updated Jul 02, 2020 | 06:42 IST

Mohena Kumari Brother's Test Negative For Coronavirus: एक्ट्रेस मोहिना कुमारी के बाद अब उनके भाई दिव्यराज सिंह की कोरोना रिपोर्ट भी नेगेटिव आ गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Mohena Kumari with brother Divyaraj Singh
मुख्य बातें
  • मोहिना कुमारी के भाई दिव्यराज सिंह की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव
  • दिव्यराज सिंह ने वीडियो पोस्ट कर दी ये जानकारी
  • मालूम हो कि मोहिना कुमारी समेत उनते ससुराल में 22 लोगों को हुआ था कोरोना

टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी और उनके घर के 22 लोगों को कोरोना वायरस हो गया था, जिसके करीब एक महीने बाद सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई। मोहिना ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी थी। 

मोहिना कुमारी ने किया था ये पोस्ट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस मोहिना ने फैंस को यह खुशखबरी दी और इसकी कुछ देर बाद ही उन्होंने एक अन्य पोस्ट कर यह बताया कि उनके भाई और सिमसौर से विधायक दिव्यराज सिंह को कोरोना हो गया है। इस पोस्ट में मोहिना ने कोरोना होने पर किन चीजों का ख्याल रखना चाहिए, उन बातों का भी जिक्र किया। उन्होंने अपने भाई के साथ फोटो शेयर कर लिखा, 'हमारी रिपोर्ट नेगेटिव आई और तुम्हारी पॉजिटिव, लेकिन मेरा यकीन मानो कि ये उतना बुरा नहीं है जितना लगता है। बस अपना काढ़ा पीते रहो, घर का खाना खाओ... फल, सब्जियां और दालें। रोज विटामिन सी की दवाई लो, एसी में मत रहो, गुनगुने पानी का इस्तेमाल करो और हल्दी वाला दूध पियो।'

वीडियो पोस्ट कर दिव्यराज ने दी जानकारी

मोहिना के पोस्ट के बाद दिव्यराज सिंह ने बताया कि वो ठीक हो गए हैं। दिव्यराज ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया और बताया कि उनकी कोविड 19 की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। हालांकि उन्होंने कहा कि वो अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए 7 दिन के क्वारंटाइन पीरियड को पूरा करेंगे।

मोहिना के परिवार के 22 लोगों को हुआ था कोरोना

बता दें कि मोहिना मध्य प्रदेश के रीवा के महाराज पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। 14 अक्टूबर, 2019 को उनकी शादी हरिद्वार के रहने वाले सुयश रावत से हुई थी, जो कि उत्तराखंड के केबिनेट मिनिस्टर सतपाल सिंह महाराज के बेटे हैं।  मोहिना के ससुराल में कुल 22 लोगों को कोरोना हुआ था। मोहिना ने बताया था कि उनके घर में कई लोग रहते हैं। परिवार के 7 सदस्य हैं और बाकी लोग संस्था के हैं और सभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। एक्ट्रेस ने बताया था कि किसी में भी कोरोना वायरस के कोई लक्षण नजर नहीं आए थे और इसी वजह से यह घर में रह रहे 22 लोगों में फैल गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।