लाइव टीवी

शादी में चेहरा ढकने पर ट्रोल हुई थीं एक्ट्रेस मोहिना कुमारी, अब तस्वीरें शेयर कर परिवार को लेकर लिखी ये बात

Updated Jan 16, 2020 | 09:08 IST

Mohena Kumari Singh Family Photo: टीवी एक्ट्रेस और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह ने हाल ही में अपनी फैमिली फोटो शेयर की है। और अपने परिवार को लेकर खास बात लिखी।

Loading ...
Mohena Kumari Singh with family
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली फोटो शेयर की है
  • इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि वो आज भी परिवार के साथ रहने में यकीन करते हैं और उसकी ताकत को समझते हैं
  • मालूम हो कि रीवा की राजकुमारी मोहिना ने पिछले साल अक्टूबर में शादी की थी

टीवी एक्ट्रेस और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह पिछले साल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधी थीं जिसे लेकर वो काफी चर्चा में रहीं थीं। मोहिना ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे  सुयश रावत से शादी की। हाल ही में उनकी शादी को तीन महीने पूरे हो गए हैं। और इस मौके पर उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

दरअसल मोहिना की शादी की कुछ तस्वीरें Hello Magazine ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं। पहली तस्वीर में मोहिना अपने पति सुयश नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो मोहिना की शादी वाले दिन की है जिसमें वो शादी के लाल जोड़े में चेहरा ढके हुए हैं। वहीं तीसरी फोटो मोहिना की फैमिली फोटो है। ये तीनों तस्वीरें काफी रॉयल हैं और इन्हें शेयर करते हुए हैलो मैगजीन ने भी इस शादी को रॉयल बताया। मोहिना ने इन्हीं तस्वीरों को शेयर किया है। 

मोहिना ने अपनी फैमिली फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'आज की उम्र के लोग परिवार का महत्व और उसका सम्मान खो रहे हैं। लेकिन हम आज भी साथ होने की ताकत में विश्वास रखते हैं। परिवार में वो ताकत है जिसे दुनिया की कोई भी ताकत नहीं हटा सकती। 

सोशल मीडिया पर हुईं थीं ट्रोल

कुछ दिनों पहले मोहना कुमारी को सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को लेकर ट्रोल किया गया था, जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया था। दरअसल मोहिना ने अपनी शादी की जो फोटोज शेयर की थीं उनमें वो घूंघट किए दिख रहीं थीं, जिसपर कुछ लोगों ने उन्हें पुरुष प्रधान परंपराएं मानने को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ ने तो उन्हें अनपढ़ तक कह दिया था। 

ट्रोलर को दिया था करारा जवाब

इस ट्रोलिंग पर मोहिना ने करारा जवाब देते हुए कहा कि क्रिश्चियन भी शादी के समय अपने चेहरे पर घूंघट रखते हैं और मुस्लिम भी ऐसा करते हैं। मुझे लगता है कि वो सब भी अनपढ़ होंगे। ये पुराना राजपूती रिवाज है कि जिसका शादी के समय महिलाएं पालन करती हैं। यह मेरे ऊपर थोपा नहीं गया था। मैंने इसे चुना था।' 

बता दें कि मोहिना मध्य प्रदेश के रीवा के महाराज पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। पिछले साल 14 अक्टूबर को उनकी शादी हरिद्वार के रहने वाले सुयश रावत से हुई थी। सुयश उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे हैं। मोहिना टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति नक्ष सिंहानिया का रोल प्ले कर चुकी हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।