लाइव टीवी

Mohsin Khan ने Yeh Rishta के लिए की आखिरी और मुश्किल शूटिंग! अलविदा कहते हुए भावुक हुए शो के 'कार्तिक'

Updated Oct 14, 2021 | 16:53 IST

Mohsin Khan Bid Adieu To Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी के जाने माने अभिनेता मोहसिन खान ने यह रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल की शूटिंग इस हफ्ते खत्म कर ली है। इस शो के सेट से जाते-जाते उन्होंने अपने टीम के साथ अच्छा वक्त बिताया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मोहसिन खान
मुख्य बातें
  • इस हफ्ते मोहसिन खान ने खत्म कर ली अपने शो की शूटिंग।
  • शो को छोड़ते समय भावुक हो गए मोहसिन खान।
  • एक्टर ने कहा उन्हें याद आएगा कार्तिक का किरदार।

Mohsin Khan On Quitting Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता मोहसिन खान ने वर्ष 2016 में यह रिश्ता क्या कहलाता है शो से अपने नए सफर की शुरुआत की थी। इस शो ने ना ही सिर्फ मोहसिन खान को काम दिया बल्कि उन्हें नाम और शोहरत भी दी। यह रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो में करीब साढ़े 5 साल की जर्नी में मोहसिन खान टीवी के सबसे पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

शिवांगी जोशी के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शक काफी पसंद करते हैं। मगर दर्शकों को बड़ा झटका तब लगा था जब मोहसिन खान ने यह ऐलान किया था कि अब वह इस शो को क्विट करने वाले हैं। ‌इस हफ्ते मोहसिन खान ने इस शो की अपनी आखरी शूटिंग खत्म कर ली है। अपने अंतिम शेड्यूल की शूटिंग खत्म करने के साथ उन्होंने इस शो के कास्ट और क्रू मेंबर के साथ काफी अच्छा समय बिताया है।

मोहसिन खान को याद आएगा अपना किरदारअपने अदाकारी से मोहसिन खान ने बीते कुछ सालों में दर्शकों का दिल जीत लिया है। अपने ऑनस्क्रीन फेयरवेल को याद करते हुए मोहसिन खान ने बताया कि इस शो में उनकी जर्नी बेहतरीन रही है। मोहसिन ने बताया कि यह शो उनके दिल के बहुत करीब है, इस शो के लिए उनके आखरी शेड्यूल की शूटिंग काफी इमोशनल रही है।

मोहसिन ने आगे बताया कि वह अपने किरदार कार्तिक को बहुत याद करेंगे। इसके साथ उन्हें अपने टीम के साथ बिताए गए हर लमहे भी याद आएंगे। मोहसिन ने स्टार प्लस से लेकर इस शो के प्रोड्यूसर राजन शाही और अपने सभी कास्ट और क्रू मेंबर को शुक्रिया अदा किया है। 

खबरों के मुताबिक, यह रिश्ता क्या कहलाता है शो के मेकर्स अब नए किरदारों को इस शो में लाना चाहते हैं। इससे पहले मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को मरता हुआ दिखाया जाएगा। जिसके बाद इस शो में नए किरदार जुड़ेंगे। हालांकि, कुछ खबरों के अनुसार शिवांगी जोशी इस शो से जुड़ी रह सकती हैं।

ये रिश्ता... में बनी रह सकती हैं शिवांगी जोशी: सेफ साइड पर चलने के लिए शो के मेकर्स इस शो में शिवांगी जोशी को रख सकते हैं। फिलहाल, शिवांगी जोशी इस शो के साथ जुड़ी रहेंगी या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।