लाइव टीवी

Dance Deewane 3 News: मुमताज ने डांस दीवाने में आने के लिए मांगे 50 लाख रुपए, मेकर्स को कैंसिल करना पड़ा प्लान

Updated Sep 30, 2021 | 17:59 IST

Mumtaz high fees demand for Dance Deewane 3: डांस दीवाने के मेकर्स ने मुमताज को अप्रोच किया था। लेकिन जब वरिष्ठ अभिनेत्री ने इस अपीयरेंस के लिए अपनी फीस बताई तो शो के ब्रॉडकास्टर को ये बहुत ज्यादा लगी।

Loading ...
मुमताज।
मुख्य बातें
  • अभिनेत्री मुमताज के डांस दीवाने 3 में आने की चर्चा जोरों पर थी।
  • बताया जा रहा है कि बात नहीं बन सकी और इसकी वजह मोटी फीस डिमांड बताई जा रही है।
  • शो में आने के लिए मुमताज ने लाखों रूपए की डिमांड की है।

'डांस दीवाने 3' की टीम लगभग एक हफ्ते पहले वास्तव में काफी उत्साहित थी। चर्चा थी कि बॉलीवुड की दिग्गज स्टार मुमताज उनके शो में विशेष अतिथि के रूप में आएंगी। जैसा कि डांस दीवाने छोटे परदे के पसंदीदा टीवी शोज में से एक है। शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट हैं जिनके बीच मुकाबला काफी तगड़ा चल रहा है। इसी बीच ये हफ्ता अभिनेत्री मुमताज को डेडीकेट करने के बारे में सोचा गया और उनको मेकर्स ने अप्रोच भी किया। हालांकि बात नहीं बन सकी और इसकी वजह मोटी फीस डिमांड बताई जा रही है। 

जी हां, डांस दीवाने के मेकर्स ने कॉल और मैसेज कर मुमताज को अप्रोच किया था। लेकिन जब वरिष्ठ अभिनेत्री ने इस अपीयरेंस के लिए अपनी फीस बताई तो शो के ब्रॉडकास्टर को ये बहुत ज्यादा लगी। इस तरह से 'डांस दीवाने सीजन 3' ने मुमताज को सेट पर लाने की एक बड़ा मौका खो दिया। ये पहली बार होने जा रहा था जब मुमताज किसी रिएलिटी शो का हिस्सा बनतीं। हालांकि फीस सुनने के बाद मेकर्स को अपना फैसला बदलना पड़ा ।

एक सूत्र ने हमें बताया, 'मुमताज ने 40-50 लाख रुपये फीस की मांग की थी। चैनल को लगा कि यह उनके लिए बहुत ज्यादा है, लेकिन इसके बारे में सोचो तो यह उनका ही नुकसान है। मुमताज एक बेहद लोकप्रिय कलाकार हैं और सबसे टॉप पर रही हैं। यह पहली बार होगा कि वो नेशनल टेलीविजन पर किसी शो में नजर आएंगी। अब इनको कौन समझौता? लॉस चैनल का है, मुमताज का नहीं।'

बताया जा रहा है कि शो के मेकर्स ने नेगोशिएट करने की कोशिश की थी लेकिन एक्ट्रेस अपनी फीस को लेकर अड़ी रहीं जिसके चलते दोनों में बात नहीं बन सकी। बता दें, 'डांस दीवाने 3' को भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया होस्ट कर रहे हैं। वहीं शो में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, कोरियोग्राफर धर्मेश येलांडे और तुषार कालिया बतौर जज नजर आते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।