लाइव टीवी

Naagin 4 के सेट पर जब मिलीं Surbhi Jyoti-Nia Sharma और Rashami Desai-Adaa Khan, कैमरे के पीछे मचाया खूब धमाल

Updated Jul 29, 2020 | 10:19 IST

Naagin 4 Finale Behind The Scenes: नागिन-4 के आखिरी एपिसोड की शूटिंग जबरदस्त तरीके से शुरू हो चुकी है। आखिरी सीन के दौरान रश्मि देसाई काफी इमोशनल भी हो गईं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नागिन-4 शूटिंग सेट।
मुख्य बातें
  • नागिन 4 में जैस्मीन भसीन, निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया मुख्य भूमिकाओं में थे।
  • नयनतारा की भूमिका निभाने वाली जैस्मिन भसीन कुछ टाइम बाद ही नागिन-4 से बाहर हो गई थीं।
  • बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट रश्मि देसाई को जैसमीन की जगह चुना गया था। 

नागिन 4 अपने आखिरी पड़ाव में है। अब नागिन के पांचवे सीजन को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। जैसा कि दर्शकों को नागिन 5 के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार है और चौथा सीजन लगभग अपने अंत के करीब है। एकता कपूर के शो में जल्द ही नागिन के सारे राज खुल जाएंगे। जैसा नागिन 4 में जैस्मीन भसीन, निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया मुख्य भूमिकाओं में थे। हालांकि, नयनतारा की भूमिका निभाने वाली जैस्मिन भसीन कुछ टाइम बाद ही नागिन-4 से बाहर हो गई थीं। उनकी जगह बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट रश्मि देसाई को शलाका की भूमिका में चुना गया था। 

अब रश्मि देसाई, निया शर्मा, विजयेंद्र कुमेरिया और अनीता हसनंदानी ने अपने शो नागिन-4 के आखिरी एपिसोड्स की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में नागिन-4 के सेट से शूटिंग के दौरान की फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। जिसमें रश्मि देसाई और निया शर्मा के साथ सुरभि ज्योति और अदा खान भी नजर आ रही हैं। 

जी हां, नागिन-4 फिनाले एपिसोड्स में सुरभि ज्योति और अदा खान भी नजर आएंगी। नागरानी सुरभि ज्योति और नागिन अदा खान मिलकर निया शर्मा-रश्मि देसाई की कहानी को अंत की ओर ले जाएंगी। नागिन-4 के सेट से बिहाइंड का सीन्स तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें ये चारों टीवी एक्ट्रेसेस एकसाथ मिलकर खूब धमाल मचाती दिख रही हैं। इतना ही नहीं रश्मि देसाई नागिन-4 के आखिरी एपिसोड की शूटिंग के दौरान काफी इमोशनल भी हो गईं।


हिना खान-मोहित मल्होत्रा होंगे नागिन-5 का हिस्सा
नागिन 4 के नए प्रोमो में हिना खान की एक झलक दिख रही है। प्रोमो में हिना खान सांपों से लिपटी हुई दिखाई दे रही हैं। नागिन 4 के क्लाइमेक्स सीन में पांचवें सीजन का एक चेहरा दिखाया जाएगा। साथ ही खुल जाएगा नागिन-4 के लाल टेकरी मंदिर का राज...। हिना खान के अलावा सुरभि चंदना और धीरज धूपर भी शो में नजर आ सकते हैं। पांचवें सीजन टीवी एक्टर मोहित मल्होत्रा की एंट्री हो गई है। मोहित ने शो में काम करनी की बात को कन्फर्म कर दिया है। मोहित मल्होत्रा ने बताया कि- 'हां ये सही है। हिना मेरी काफी अच्छी दोस्त हैं। मुझे दोबारा हिना के साथ काम करना काफी अच्छा लग रहा है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।