लाइव टीवी

जैसमीन भसीन ने छोड़ा एकता कपूर का सीरियल नागिन-4, अनीता हसनंदानी संग की आखिरी शूटिंग!

Updated Mar 01, 2020 | 07:18 IST

Jasmin Bhasin Confirms Her Exit From TV Show Naagin 4: जैसमीन भसीन ने सीरियल नागिन-4 छोड़ने से पहले अनीता हसनंदानी के साथ भी शूटिंग की है। वो इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
जैसमीन भसीन।
मुख्य बातें
  • नागिन-4 की स्टार जैसमीन भसीन ने ये शो छोड़ दिया है। 
  • जैसमीन ने खुद एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है।
  • सीरियल से जाने से पहले जैसमीन भसीन ने अनीता के साथ भी शूटिंग की है।

एकता कपूर का नागिन-4 सीरियल दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। सीरियल के लीड स्टार निया शर्मा, सायंतनी घोष, विजयेंद्र कुमेरिया और जैसमीन भसीन को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि नागिन-4 टीआरपी लिस्ट में भी लगातार टॉप-5 में शामिल हो रहा है। नागिन-4 में सीजन 3 की पुरानी नागिन अनीता हसनंदानी के साथ-साथ अब शो में सुरभि ज्योति की भी एंट्री होने वाली है। हालांकि एक बुरी खबर ये है कि नागिन-4 की स्टार जैसमीन भसीन ने ये शो छोड़ दिया है। 
जैसमीन भसीन ने खुद एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। नयनतारा का रोल निभा रहीं जैसमीन के मुताबिक शो में इसी तरह से होना चाहिए था, क्योंकि ये शो का फॉरमेट है कि उनकी भूमिका समाप्त हो गई है। सीरियल से जाने से पहले जैसमीन भसीन ने अनीता के साथ भी शूटिंग की है, और वो इस शो का हिस्सा बनकर खुश हैं। 


जैसमीन भसीन ने सीरियल नागिन-4 के माध्यम से बहुत सारी यादें बनाई है। शो में नयनतारा के किरदार को वैसे मार दिया गया है। निया शर्मा उर्फ बृंदा इच्छाधारी नागिन के रूप में सामने आ गई हैं और इसके बाद जैस्मीन के किरदार में बहुत कुछ बाकी नहीं था।

जाहिर है जैसमीन भसीन के फैन्स इस खबर से बेहद निराश होने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो नागिन-4 में जल्द सुरभि ज्योति और मौनी रॉय की भी एंट्री हो सकती है। हालांकि ऐसा कब होगा इसका अभी खुलासा नहीं किया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।