लाइव टीवी

Naagin-5 की एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने रेड ड्रेस में दिखाया हॉट लुक, कातिलाना अंदाज देख फैन्स हुए दीवाने

Updated Oct 31, 2020 | 19:13 IST

Surbhi Chandna sultry look: एशिया की 50 सेक्‍सी महिलाओं की लिस्‍ट में पांचवा स्‍थान पा चुकीं सुरभि चंदना ने नई फोटोज से दिखाया दिलकश लुक। ट्राइबल फ्यूजन आउटफिट में आईं नजर...

Loading ...
सुरभि चंदना।
मुख्य बातें
  • सुरभि चंदना फिलहाल एकता कपूर के टीवी शो नाग‍िन 5 में नजर आ रही हैं।
  • सुरभ‍ि दर्शकों के बीच अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के चलते सबसे चहेती नाग‍िन साब‍ित हो रही हैं।
  • एक्टिंग के साथ-साथ सुरभि हॉट एंड बोल्ड फोटोज से भी अक्सर फैन्स पर जादू चलाती हैं।

सुरभि चंदना छोटे परदे की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। बहुत ही कम वक्त में टेलीविजन की दुनिया की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री बन गईं सुरभि चंदना फिलहाल एकता कपूर के टीवी शो नाग‍िन 5 में नजर आ रही हैं। बानी क‍ा क‍िरदार निभा रहीं सुरभ‍ि दर्शकों के बीच अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के चलते सबसे चहेती नाग‍िन साब‍ित हो रही हैं। वीर यानी शरद मल्‍होत्रा के साथ उनकी केमिस्‍ट्री के फैन्‍स दीवाने हो रहे हैं। पहले लग रहा था क‍ि उनकी जोड़ी जय यानी मोह‍ित सहगल के साथ बनेगी। लेक‍िन कहानी में बड़ा ट्व‍िस्‍ट आया और बानी-वीर की जोड़ी बनी। छोटे परदे की ये नई जोड़ी फिलहाल सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है। 

नागिन-5 एक्ट्रेस सुरभि चंदना वैसे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ हॉट एंड बोल्ड फोटोज से भी अक्सर फैन्स पर जादू चलाती हैं। अभिनेत्री का ड्रेसिंग सेंस सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरता है और वो अपने हर आउटफिट्स में कमाल की दिखती है। अब हाल ही में सुरभि चंदना ने अपने फैन्स के लिए कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस का स्टाइल बेहद स्टनिंग लग रहा है। 

एशिया की 50 सेक्‍सी महिलाओं की लिस्‍ट में पांचवा स्‍थान पा चुकीं अदाकारा सुरभि चंदना की ये नई फोटोज बेहद दिलकश हैं। फोटोज में सुरभि  किसी इवेंट के लिए तैयार दिख रही हैं। उन्‍होंने ट्राइबल फ्यूजन वाली टू पीस हॉट शॉर्ट ड्रेस पहनी है जिसमें सुरभि बेहद कातिलाना लग रही हैं। उन्होंने आउटफिट से ही मैच होती ज्वैलरी भी कैरी की है और लाइट मेकअप किया है। 


कुल मिलाकर सुरभि चंदना की यह तस्‍वीरें किसी को भी दीवाना बना देने वाली है। इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए सुरभि ने लिखा है- 'ऐसे दिखाओ जैसे एकदम हॉट हो'। इन तस्‍वीरों को देखकर उनके फैंस कायल हो गए हैं। अभी तक एक लाख 76 हजार से अधिक यूजर्स ने इन तस्‍वीरों को लाइक किया है। 


बता दें कि इश्‍कबाज सीरियल की बदौलत सुरभि चंदना को घर घर में पहचान मिली। 2013 में उन्‍हें स्‍टार प्‍लस का शो 'एक ननद की खुशियों की चाभी...मेरी भाभी' शो मिला। हालांकि उन्‍हें पहचान पॉपुलर शो कुबूल है से मिली। सुरभ‍ि विद्या बालन की फ‍िल्‍म बॉबी जासूस में भी नजर आ चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।