लाइव टीवी

Naagin 5 Update: जय क्‍यों पड़ा है बानी की जान के पीछे, क्‍या वीर से शादी है इसकी वजह

Updated Sep 24, 2020 | 21:41 IST

Naagin 5 Update spoiler: सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल के टीवी शो नागिन-5 का नया प्रोमो रिलीज हो गया है। अपकमिंग वीकेंड में दो घंटे का महा एपिसोड दिखाया जाएगा...

Loading ...
नागिन-5।
मुख्य बातें
  • बानी, वीर और जय की कहानी अब 180 डिग्री टर्न लेने जा रही है।
  • नागिन-5 का शनिवार-रविवार को 'महा-एपिसोड' टेलिकास्ट किया जाएगा।
  • नागिन-5 का नया प्रोमो रिलीज हो गया है जो कि काफी एक्साइटिंग है।

नागिन-5 (Naagin 5) में एक चौंकाने वाला मोड़ आने वाला है। बानी, वीर और जय की कहानी अब 180 डिग्री टर्न लेने जा रही है। एकता कपूर के टीवी शो नागिन-5 का शनिवार-रविवार को 'महा-एपिसोड' टेलिकास्ट किया जाएगा, जिसे देखने के लिए दर्शक अभी से एक्साइटेड हो गए हैं। 

सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल के टीवी शो नागिन-5 का नया प्रोमो रिलीज हो गया है। अपकमिंग वीकेंड में आ रहे दो घंटे के लंबे महा एपिसोड में जय मेहता (मोहित सहगल) की वापसी होती। जय के आते ही बानी की (सुरभि चांदना) जिंदगी खतरे में नजर आएगी। वीर (शरद मल्होत्रा) जो एक इच्छाधारी चील (ईगल) है वो नागिन-5 में खलनायक से सीधा हीरो बनने वाला है।

नागिन-5 के नए प्रोमो में इसकी झलक देखने को मिली है। जब जय, बानी पर उसे मारने के लिए हमला करता है। तो बानी को बचाने के लिए वीर अपनी जान दांव पर लगा देता है। आदिनागिन बानी को मारकर जय उसकी सारी शक्तियां और शायद नागमणि हथियाना चाहता है। इसीलिए जय शक्तियों भरा एक तीर बानी की जान लेने के लिए चलाता है लेकिन वीर आगे आ जाता है। वीर का ये रूप सभी को आश्चर्यचकित करने वाला है।

हालांकि वीर बुरी तरह से घायल हो जाता है। तो क्या अब बानी के सामने आ जाएगी प्यार की सच्चाई? जान जाएगी बानी कौन है उसका असली प्रेमी? जय का असली रूप आएगा आदिनादिन के सामने? इसबार देखने को मिलेगी चील और नागिन की लव स्टोरी? क्या वीर से शादी की वजह से जय पड़ा है बानी की जान के पीछे? इन सभी सवालों के जवाब फैन्स को नागिन-5 के अपकमिंग एपिसोड में मिलने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।