लाइव टीवी

Surbhi Chandna Naagin 5: नागिन-5 सेट से सुरभि चंदना सहित कास्ट की फोटोज लीक, ऐसी होगी 'नागिन' की एंट्री

Updated Aug 16, 2020 | 07:27 IST

Naagin 5 Shooting Photos: हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर की 10 हजार साल पुरानी कहानी टीवी शो नागिन-5 में दिखाई जा रही है। अब सुरभि चंदना भी जल्द कास्ट को जॉइन करने वाली हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नागिन-5।
मुख्य बातें
  • सुपरनैचुरल-फेंटसी ड्रामा नागिन 5 की शुरुआत हो चुकी है।
  • हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर की कहानी से नागिन-5 की शुरुआत हुई है।
  • अब सुरभि चंदना भी जल्द नागिन-5 की कास्ट को जॉइन करने वाली हैं। 

एकता कपूर के सुपरनैचुरल-फेंटसी ड्रामा नागिन 5 की शुरुआत हो चुकी है। पांचवी इंस्टॉलमेंट में जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान नागिन की मुख्य भूमिका निभा रही हैं। हिना के अलावा शो में अभिनेता मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर भी नजर आ रहे हैं। हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर की 10 हजार साल पुरानी कहानी टीवी शो नागिन-5 में दिखाई जा रही है। इसमें हिना नागवंश में सर्वश्रेष्ठ आदि नागिन, मोहित ह्रदय नाग और धीरज विलेन पक्षी चेल के रूप में दिखाई दे रहे हैं। अब ताजा जानकारी के मुताबिक टीवी अभिनेत्री सुरभि चंदना भी जल्द नागिन-5 की कास्ट को जॉइन करने वाली हैं। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, नागिन-5 शो से सुरभि चंदना का पहला लुक लीक हो गया है। शूटिंग से एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है। हालांकि अब तक सुरभि के नागिन-5 में होने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। नागिन के फैन्स यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि आखिर उनकी भूमिका क्या होगी।

ऐसा है सुरभि चंदना का लुक
नागिन-5 के सेट से लीक हुई तस्वीर के बारे में बात करें तो सुरभि चंदना इसमें डार्क ग्रीन कलर की ट्रेडीशनल ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। सुरभि कैमरे के सामने खड़ी हुई हैं, वहीं आसपास फोटोग्राफर्स और अन्य क्रू मेंबर्स भी इस फोटो में दिखाई दे रहे हैं। ये खबरें पहले ही आ चुकी हैं कि सुरभि चंदना ने शो नागिन-5 की शूटिंग शुरू कर दी है। जल्द ही सुरभि का ऑफिशियल प्रोमो रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें, सुरभि के अलावा नागिन-5 के सेट से कास्ट की और तस्वीरें भी लीक हुई हैं। जिसे देखकर पता चल रहा है नागिन-5 में जल्द शादी का सीक्वेंस दिखाया जाएगा। शायद इसी वेडिंग फंक्शन में सुरभि की एंट्री होगी। 

हिना खान-मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर का रोल हुआ खत्म?
नागिन-5 के स्टार्स हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर ने अपनी शूटिंग खत्म कर ली है। बताया जा रहा है कि हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर के हिस्से की शूटिंग पूरी हो गई है। नागिन-5 के सेट से हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर के आखिरी दिन की शूटिंग तस्वीरें भी खूब वायरल हुई हैं। दरअसल यह नागिन 5 की शुरुआत है। क्योंकि अब एकता कपूर के टीवी शो में सुरभि चांदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल की एंट्री होने जा रही। ये तिकड़ी साथ में नागिन का एक नया अध्याय शुरू करेगी। नागिन 5 में अंजुम फकीह, पराग त्यागी, गौरव वाधवा और आहना शर्मा भी दिखाई देंगे, जो कि शो की स्टारकास्ट में शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।