लाइव टीवी

Naagin-6 में 20 साल का लीप लाएगा 3 बड़े ट्विस्ट, सिंबा नागपाल कहेंगे अलविदा तो तेजस्वी प्रकाश निभाएंगी मां का रोल!

Updated Aug 12, 2022 | 13:41 IST

Naagin 6 Leap and 3 Major Twist: अब नागिन-6 की कहानी को लेकर मेकर्स ने बड़ा प्लान किया है। बहुत से मौजूदा किरदारों के शो को अलविदा कहने की उम्मीद है। इसी के साथ आगामी ट्रैक में और भी ट्विस्ट-टर्न जोड़े जाएंगे....

Loading ...
नागिन-6 टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • नागिन-6 नहीं होगा ऑफ एयर
  • कहानी में आएगा 20 साल का लीप
  • जानें नागिन में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट

Naagin 6, 3 Major Twist: नागिन-6 के आगामी एपिसोड में अपनी मसालेदार कहानी के साथ दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए पूरी तरह तैयार है। आपके पसंदीदा शो के पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सारा ड्रामा हुआ है। यह पता चला था ऋषभ की मौत हो गई है। हालांकि, ऋषभ वास्तव में मरा नहीं है और उसकी मौत एक बड़ा नाटक है। ऋषभ की मौत का ड्रामा किसने किया? क्या इसमें शामिल हैं महक और उर्वशी? यह जल्द ही सामने आएगा। 

ऋषभ और प्रथा की फिर शुरू होगी प्रेम कहानी 
प्रथा को आखिरकार एहसास हो गया कि महक और उर्वशी के साथ उसके बच्चे की हत्या ऋषभ नहीं शक्ति ने की थी। अब प्रथा और ऋषभ एकबार फिर से धोखा देने वाले दुश्मनों द्वारा बनाई गई कई बाधाओं से ऊपर उठकर अपनी प्रेम कहानी को आगे बढ़ाएंगे। नए ट्विस्ट के अनुसार, प्रथा और ऋषभ अपने सभी दुश्मनों पर जीत हासिल करने के बाद सबसे भव्य तरीके से फिर से एक हो जाएंगे। इतना ही नहीं जल्द ही कहानी में ऋषभ और प्रथा के बच्चे की भी एंट्री होगी। 

पढ़ें- इस सवाल का गलत जवाब देकर संपदा हार गई जीती हुई रकम, आप जानते हैं 25 लाख के सवाल का सही जवाब?

नागिन-6 नहीं होगा ऑफ एयर
अब नागिन-6 की कहानी को लेकर मेकर्स ने बड़ा प्लान किया है। मेकर्स शो में बड़ा लीप लेकर आने की प्लानिंग हैं। प्रथा और ऋषभ के पुनर्मिलन के साथ ट्रैक में चौंकाने वाले मोड़ आएंगे। बहुत से मौजूदा किरदारों के शो को अलविदा कहने की उम्मीद है। इसी के साथ आगामी ट्रैक में और भी ट्विस्ट-टर्न जोड़े जाएंगे। बीच में खबरें थीं कि नागिन-6 शो के अक्टूबर 2022 में ऑफ एयर होने की उम्मीद है। अब सीरियल के जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है कि इसे दिसंबर 2022 तक का एक्सटेंशन मिल चुका है।

20 साल का लीप
नागिन-6 की कहानी में अब तक का सबसे बड़ा लीप आने वाला है। मेकर्स के प्लान के मुताबिक अब कहानी 20 साल आगे बढ़ जाएगी। यहां सब कुछ बदल चुका होगा। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो अब प्रथा और ऋषभ की बेटी पर कहानी फोकस की जाने वाली है। आने वाली कहानी में हमें नेक्स्ट जेनरेशन की स्टोरी देखने को मिलेगी। 

सिंबा नागपाल कहेंगे अलविदा
20 साल के बड़े लीप के बाद नागिन-6 को कई स्टार्स अलविदा कहने वाले हैं। यहां तक कि बताया जा रहा है कि सिंबा नागपाल आने वाली कहानी की हिस्सा नहीं होंगे। सिंबा के साथ-साथ तेजस्वी प्रकाश के भी शो को अलविदा कहने की खबरें हैं हालांकि बताया जा रहा है कि फैन्स की भारी डिमांड के बाद उनका शो में अहम रोल जोड़ा गया है। साथ ही अब नागिन-6 का टाइम स्लॉट भी बदला जाएगा। सीरियल अब वीकेंड पर शाम 7 बजे नए टाइम पर टेलिकास्ट हो सकता है!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।