लाइव टीवी

Naagin 6 से Fanaa तक, वर्ष 2022 में छोटे पर्दे पर धमाका करने आ रहे ये 7 नए टीवी सीरियल

Updated Jan 06, 2022 | 23:24 IST

New TV Shows In 2022: नए साल में छोटे पर्दे पर एक से बढ़कर एक धमाके होने वाले हैं। नागिन 6 से लेकर कसम तेरे प्यार की 2 तक वर्ष 2022 में कई नए टीवी सीरियल छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। 

Loading ...
नए साल में छोटे पर्दे पर दस्तक दे रहे हैं यह 7 टीवी शोज
मुख्य बातें
  • वर्ष 2022 में छोटे पर्दे पर होने वाला है धमाका।
  • नए साल में शुरू होने वाले हैं कई धमाकेदार टीवी शोज।
  • नागिन 6 समेत कई नए टीवी शो देंगे छोटे पर्दे पर दस्तक।

New TV Serials To Launch In 2022: नए वर्ष के खास मौके पर कई मेकर्स अपने फैंस के लिए नए-नए टीवी शोज लेकर आते हैं। वर्ष 2021 में अनुपमा (Anupamaa) से लेकर इमली (Imlie) और गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) और उड़ारियां (Udaariyaan) तक कई टीवी सीरियल्स ने दर्शकों का मनोरंजन किया। यह कुछ ऐसे टीवी सीरियल्स हैं जो टीआरपी की रेस में हमेशा टॉप पर रहे। लेकिन, नए साल के साथ इन टीवी शोज का चैलेंज अब और बढ़ने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि वर्ष 2022 में छोटे पर्दे पर कई टीवी सीरियल्स लाॅन्च होने वाले हैं जो इन टीवी सीरियल को कड़ी टक्कर देंगे। अब यह देखना होगा कि क्या वर्ष 2022 में छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाले यह शोज दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब होंगे या नहीं।

नागिन 6

एकता कपूर के पॉपुलर टीवी सीरियल नागिन (Naagin) को हमेशा दर्शकों का समर्थन मिला है। ‌जब भी एकता कपूर अपने इस टीवी सीरियल के नए फ्रेंचाइजी लाती हैं तब दर्शक इन्हें देखने के लिए बेचैन रहते हैं। एकता कपूर ने नागिन के सीजन 6 (Naagin 6) की घोषणा कर दी है। बिग बॉस 15 शो खत्म होने के बाद नागिन 6 लॉन्च होगा।

Also Read:तारक मेहता के 'जेठालाल' के लिए पहली पसंद नहीं थे दिलीप जोशी, इन 5 एक्‍टर्स ने रोल ठुकराकर अपने पैर पर मारी कुल्हाड़ी

हुनरबाज देश की शान

कलर्स टीवी पर जल्द ही नया रियलिटी शो हुनरबाज देश की शान (Hunarbaaz Desh Ki Shaan) शुरू होने वाला है। इस रियलिटी शो को करण जोहर, मिथुन चक्रवर्ती और परिणीति चोपड़ा जज करते हुए नजर आएंगे। यह टीवी सीरियल 22 जनवरी से शनिवार और रविवार को रात 9 बजे से प्रसारित होगा। 

Also Read: किसी का पति एक्टर तो किसी की पत्नी है हाउसवाइफ, जानें Anupamaa स्टार कास्ट के कौन हैं रियल लाइफ पार्टनर्स 

फना इश्क में मरजावां

छोटे पर्दे पर जल्द ही फना इश्क में मरजावां (Fanaa Ishq Mein Marjawan) टीवी सीरियल शुरू होने वाला है। दर्शक इस टीवी सीरियल में रीम शेख और जैन इमाम की जोड़ी देखेंगे। इस टीवी सीरियल में रीम शेख पाखी और जैन इमाम अगस्त्य के किरदार में नजर आएंगे। यह टीवी शो 24 जनवरी से ऑन एयर होने वाला है।

कसम तेरे प्यार की सीजन 2

कृतिका सेंगर और शरद मल्होत्रा की जोड़ी ने कसम तेरे प्यार की (Kasam Tere Pyaar Ki) के पहले सीजन में धमाल मचा दिया था। हाल ही में इस टीवी सीरियल का दूसरा सीजन ऑन एयर होने वाला है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह टीवी सीरियल जनवरी 2022 के अंत तक लाॅन्च होगा। 

चांदनी

छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी चैनल स्टार प्लस पर एक और टीवी शो चांदनी (Chandani) लॉन्च होगा। इस टीवी सीरियल की कहानी एक सांवली लड़की के इर्द-गिर्द घूमेगी। यह टीवी सीरियल अनुपमा से लेकर गुम है किसी के प्यार में तक कई टीवी सीरियल्स को कड़ी टक्कर देगा। ‌

अफलातून- अलादीन का बेटा

अलादीन टीवी सीरियल ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। एक बार फिर इस शो के मेकर्स दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। अफलातून- अलादीन का बेटा टीवी सीरियल छोटे पर्दे पर धमाल मचाएगा।

धर्म योद्धा गरुड़

सोनी सब पर धर्म योद्धा गरुड़ (Dharm Yoddha Garud) नाम का नया टीवी सीरियल शुरु होने वाला है। इस टीवी सीरियल में निर्भय वाधवा गरुड़ की भूमिका में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।