लाइव टीवी

नागिन-6 में आएंगे 5 अपकमिंग ट्विस्ट: प्रथा की सास की सहेली बनेगी सौतन तो कहानी में आएगा लव ट्रायंगल का ट्रैक

Updated Mar 13, 2022 | 17:15 IST

Naagin 6 Spoiler update 5 twist upcoming: नागिन 6 के अब आने वाले ट्रैक में कहानी में आपको कई ट्विस्ट एंड टर्न दिखने वाले हैं। यहां जानें नागिन 6 टीवी सीरियल के 5 अपकमिंग दिलचस्प ट्विस्ट...

Loading ...
नागिन-6 टीवी शो।
मुख्य बातें
  • मौजूदा ट्रैक के अनुसार, ऋषभ और प्रथा शादी के बंधन में बंध चुके हैं।
  • अब कहानी में आपको कई ट्विस्ट एंड टर्न दिखने वाले हैं।
  • जानें नागिन 6 टीवी सीरियल के 5 अपकमिंग दिलचस्प ट्विस्ट।

Naagin 6 Spoiler And 5 Twist Upcoming: सुपरनैचुरल ड्रामा शो नागिन 6 के आगामी ट्रैक में काफी कुछ देखने को मिलने वाला है। शो में ऐसे कई दिलचस्प ट्विस्ट दिखने वाले हैं। जो न सिर्फ कहानी को मसालेदार बना देंगे बल्कि फैन्स का भी दिल जीत लेंगे। मौजूदा ट्रैक के अनुसार, ऋषभ और प्रथा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। प्रथा बदला लेना चाहती है और गद्दारों का पर्दाफाश करना चाहती है। अब नागिन 6 के आने वाले ट्रैक में ऋषभ की लवर रीम मैरिज हॉल में आते ही ढेर सारा ड्रामा करने वाली है और इसी के साथ कहानी में आपको कई ट्विस्ट एंड टर्न दिखने वाले हैं। यहां जानें नागिन 6 के 5 अपकमिंग दिलचस्प ट्विस्ट...

प्रथा के इच्छाधारी नागिन होने का होगा खुलासा 
नागिन 6 में रीम खुद को जान से मारने का फैसला करेगी। रीम को बचाने के लिए अब प्रथा को अपना नागिन अवतार लेना होता। प्रथा का ये रूप सभी को चौंकाने वाला है और रीम इसके बाद बंदूक फेंक देगी। ऐसा लग रहा है कि सभी को सबसे बड़ा राज पता चल जाएगा कि प्रथा एक इच्छाधारी नागिन है। प्रथा को सर्वश्रेष्ठ नागिन बनते देख हर कोई हैरान रह जाएगा। तेजस्वी प्रकाश ने नागिन-6 अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है जिसमें सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन के असली रूप का हुआ पर्दाफाश हो रहा है। इसमें कहा जा रहा है कि अब कैसे कर पाएगी वो अपना मकसद पूरा? सीमा को यह जानकर कैसा लगेगा कि उसकी बहू नागिन है? क्या परिवार नागिन बहू को स्वीकार करेगा? ये देखना होगा। 

पढ़ें- कसौटी जिंदगी की-2 की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने दिया बेटी को जन्म

पढ़ें- विक्की कौशल, बिपाशा बसु से रणवीर सिंह तक, जब सेलेब्स को हुआ भूत-आत्मा का आभास

ललित की होगी नागिन-6 में वापसी?
नागिन 6 में जैसा कि हम देख रहे हैं कि देश के गद्दारों को सर्वश्रेष्ठ नागिन ढूंढ रही है। ऐसे में पता चला था कि ऋषभ का पिता ललित ही देश के सबके बड़े दुश्मनों से मिला हुआ हैं। दोनों नागिन बहनों में मिलकर ललित को मौत के घाट उतारने की कोशिश की थी। हालांकि अब किसी तरह से ललित मौत को चमका देकर नागिन-6 में वापसी कर रहा है। ललित की वापसी प्रथा की जिंदगी में नया भूचाल लाने वाली है। आखिर कैसे नागिन को चमका देकर वापस आएगा ललित ये देखना होगा। 

सहेली बनी सौतन!
नागिन-6 की कहानी में दुश्मनों के चेहरे से एक के एक परदे उठ रहे हैं। अब हमें एक बड़ा ट्रैक देखने को मिलने वाला है। जैसा कि सुधा चंद्रन और उर्वशी ढोलकिया शो में बेस्ट फ्रेंड के रोल में हैं। लेकिन अब सुधा को अपनी ही बेस्ट फ्रेंड से धोखा मिलने वाला है। क्योंकि जल्द आने वाली कहानी में उर्वशी का सुधा के ऑनस्क्रीन पति ललित से अफेयर ट्रैक देखने को मिलने वाला है!

लव ट्रायंगल के ट्रैक पर चलेगी नागिन-6 की कहानी
नागिन-6 की कहानी में इस बार लव ट्रायंगल देखने को मिलने वाला है। जैसा कि रितेश, प्रथा से सच्चा प्यार करता है लेकिन ऋषभ ने धोखे से उसकी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है। ऐसे में रितेश फिर से कहानी में अपने प्यार को पाने की कोशिश करता हुआ दिखने वाला है। इस तरह से दर्शकों को अनुपमा, इमली और गुम है किसी के प्यार में सीरियल की तरह यहां भी कहानी लव ट्रायंगल के इर्द-गिर्द दिखने वाली है। 

नागिन-6 में हो रही इस टीवी अदाकारा की नई एंट्री 
नागिन 6 में अब कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस शिखा सिंह की एंट्री होने वाली है। शिखा सिंह अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से छोटे पर्दे से दूर थीं। अब वह नागिन 6 टीवी सीरियल में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने बताया कि वह नागिन 6 में आने के लिए बहुत उत्साहित हैं। । उम्मीद की जा रही है कि शो में होने वाली यह नई एंट्री लोगों का खूब मनोरंजन करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।