लाइव टीवी

Surbhi Chandna: कलरफुल बिकनी में नागिन एक्ट्रेस का हॉट लुक, पूल में सुरभि चंदना ने दिखाया बोल्ड अंदाज

Updated Aug 04, 2021 | 20:16 IST

Naagin Actress Surbhi Chandna Bikni Look: बिकनी में सुरभि चंदना का बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने कलरफुल बिकनी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुरभि चंदना
मुख्य बातें
  • सुरभि चंदना ने बिकनी में दिखाया अपना बोल्ड लुक
  • पूल में कलरफुल टू पीस कॉस्ट्यूम के साथ पोस्ट की तस्वीरें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं नागिन एक्ट्रेस की फोटोज

मुंबई: सुरभि चंदना टीवी शो नागिन 5 में अपनी शानदार भूमिकाओं के साथ फैंस की फेवरिट बन गई हैं। वह अपने चुलबुले और खुशमिजाज रवैये के लिए मशहूर हैं। खूबसूरत अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर उनके बेहतरीन फैशन सेंस और फिटनेस के प्रति उनके उत्साह के लिए बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस अक्सर अपने पोस्ट वर्क आउट की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वह इन दिनों मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं और उन्होंने मल्टीकलर बिकिनी में बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

इश्कबाज़ अभिनेत्री ने मालदीव में अपने वेकेशन से अपनी खूबसूरत बिकनी पहने तस्वीरें शेयर की। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल होते ही उन्होंने तापमान बढ़ाने का काम किया है। नारियल पानी का आनंद लेते हुए वह पूल में आनंद लेती नजर आ रही हैं। उन्होंने आकर्षक पर्ल ड्रॉप इयररिंग्स भी पहनी हैं। अभिनेत्री ने कैप्शन दिया, 'दिस मॉर्निंग बिफोर आई चेक आउट, मैंने केवल एक सरप्राइज प्लान पर वापस आने के लिए समुद्र में डुबकी लगाने का फैसला किया।'

यहां देखें सुरभि के पोस्ट की तस्वीरें:

सुरभि चंदना शो इश्कबाज़ से मशहूर हुई थीं जिसमें उन्होंने अभिनेता नकुल मेहता के साथ काम किया था। शो नागिन 5 में उनके अभिनय और सह-कलाकार शरद मल्होत्रा ​​​​के साथ उनकी केमिस्ट्री के लिए सराहना की गई थी। वह इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। सुरक्षि ने अपने खूबसूरत बीचवियर में समुद्र तट से तस्वीरें शेयर की थीं।

एक्ट्रेस ने एक पोस्ट में अपने अनुभवों के बारे में भी विस्तार से बात की थी, 'पिछली शाम मैं नहीं चाहती थी कि सूरज अस्त हो, मैं अपने आस-पास की हर चीज को फ्रीज करना चाहती थी, जबकि मैंने अपने चारों ओर इतनी सुंदरता देखी और फिर वह क्षण आया जब मैंने सूरज को अस्त होते देखा। करीबी और व्यक्तिगत अनुभव।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।