लाइव टीवी

मौनी रॉय की कार पर ग‍िरा पत्‍थर, तो भड़का मुंबई मेट्रो पर गुस्‍सा, बाद में हटाई पोस्‍ट

Updated Sep 18, 2019 | 14:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बुधवार को एक्‍ट्रेस मौनी रॉय की कार पर पत्‍थर ग‍िर गया। इससे नाराज होकर मौनी ने सोशल मीड‍िया पर पोस्‍ट शेयर की। हालांकि बाद में उन्‍होंने खुद ही इसे ड‍िलीट भी कर द‍िया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes Now
Mouni Roy

एक्‍ट्रेस मौनी रॉय ने बुधवार को सोशल मीड‍िया पर एक पोस्‍ट शेयर की ज‍िसमें उन्‍होंने गैर ज‍िम्‍मेदाराना रवैये के लिए मुंबई मेट्रो के अध‍िकार‍ियों को लताड़ लगाई। हालांकि बाद अपनी पोस्‍ट को मौनी ने ड‍िलीट कर द‍िया। इस पोस्‍ट में मौनी ने बताया था क‍ि काम के लिए जाते समय उनकी कार पर एक बड़ा पत्‍थर आकर गिरा। इस घटना के बारे में मौनी ने लिखा क‍ि वह 45 मिनट से क‍िसी सुपरवाइजर के आने और मामले के सुलटने का इंतजार कर रही हैं लेकिन अभी तक कोई आया नहीं है। 

मौनी ने ये भी लिखा क‍ि मेरी कार खराब हो गई है और बार‍िश भी होने वाली है। और साथ ही ये सवाल भी उठाया क‍ि तब क्‍या होता, अगर उनकी जगह कोई और पैदल ही ये रोड क्रॉस कर रहा होता। अपनी पोस्‍ट में मौनी ने ल‍िखा था क‍ि जब वह काम के लिए जूही स‍िग्‍नल की ओर जा रही थीं तो 11वीं मंज‍िल से एक बड़ा पत्‍थर उनकी कार पर आकर ग‍िरा। 

उन्‍होंने लिखा - मैं क‍िसी के आने और मामले को देखने के लिए 45 मिनट से इंतजार कर रही हूं। बार‍िश होने वाली है अैर अगर ऐसा हुआ तो गाड़ी अंदर से भी खराब हो जाएगी। क्‍या होता अगर यहां कोई पैदल गुजर रहा होता। मुंबई मेट्रो की इस लापरवाही पर क्‍या क‍िया जाए, कोई सुझाव दे सकता है क्‍या। 

वैसे जहां तक काम की बात है तो गोल्‍ड और रोम‍ियो अकबर वॉल्‍टर में तारीफें लेने के बाद अब वह राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना में नजर आएंगी। उनके पास रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट स्‍टारर ब्रह्मास्‍त्र भी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।