लाइव टीवी

बिना कपड़ों के बेंगलुरु में फंसा नागिन का एक्टर, एयरलाइन ने दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका लगेज

Updated Feb 22, 2022 | 17:26 IST

Naagin Actor Ankit Bathla lost luggage Story: टीवी सीरियल नागिन के एक्टर एक अजीब अनुभव का सामना करना पड़ा। हवाई अड्डे पर उन्हें जिस परेशानी का सामना करना पड़ा, उसके कारण उनकी यात्रा बाधित हो गई।

Loading ...
टीवी एक्टर अंकित भाटला।
मुख्य बातें
  • अंकित भाटला को हाल ही में अजीब से अनुभव से गुजरना पड़ा है। '
  • इस परेशानी का सामना करना पड़ा, उसके कारण उनकी यात्रा बाधित हो गई।

TV News, Naagin Actor lost luggage Story:  टेलीविजन अभिनेता अंकित भाटला को हाल ही में अजीब से अनुभव से गुजरना पड़ा है। 'नागिन' और 'थपकी प्यार की' जैसे सीरियल में अपनी भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय अंकित भाटला हाल ही में दिल्ली से बेंगलुरु की यात्रा कर रहे थे इसी दौरान उनको एक कष्टदायक अनुभव का सामना करना पड़ा। अभिनेता ने बताया कि दिल्ली में एक शूटिंग पूरी करने के बाद, उन्होंने कुछ मंदिरों के दर्शन के लिए बेंगलुरु जाने का फैसला किया, लेकिन हवाई अड्डे पर उन्हें जिस परेशानी का सामना करना पड़ा, उसके कारण उनकी यात्रा बाधित हो गई।

अंकित भाटला ने बताया कि बेंगलुरु में उतरने के बाद वह बैगेज बेल्ट पर अपने सामान का इंतजार करता रहे  थे, लेकिन सामान नहीं पहुंचा। इसके बाद उन्होंने विस्तारा एयरलाइंस से संपर्क किया और इस बारे में पूछताछ करने पर उन्हें बताया गया कि उनका बैग दिल्ली में ही है, क्योंकि उसमें एक पावर बैंक था। हालांकि अंकित ने अपने सामान में कोई पावर बैंक ले जाने से इनकार किया, लेकिन फिर भी उन्हें काफी इंतजार में रखा गया। 

पढ़ें - नागिन-6 में तेजस्वी प्रकाश का बॉयफ्रेंड बना कौन है ये एक्टर

एक्टर ने बताया कि कई बार कॉल और लगातार फॉलो-अप के बाद, एयरलाइंस ने आखिरकार उनका सामान छोड़ दिया, लेकिन यह उनके लिए एक बुरा अनुभव था। टीवी एक्टर अंकित भाटला ने बताया कि अपने कपड़ों और निजी सामानों के बिना वो बेंगलुरु में फंसे हुए थे। अपनी यात्रा के दौरान उन्होंने अपना कीमती समय खो दिया, जो पहले से ही एक शॉर्ट ट्रिप होने वाली थी। ये अंकित के लिए एक बेहद अजीब और भयानक अनुभव था। 

पढ़ें- जानिए अब कहां हैं बालिका वधु की सुमित्रा


अंकित को कई टीवी शोज में देखा जा चुका है। वो 'तू सूरज मैं सांझ पियाजी', 'भागोंवाली-बनाते अपनी तकदीर', 'माता की चौकी', 'हमारी सास लीला', 'बेटा ही चाहिए', 'एक वीर', 'वीर की अरदास...वीरा', और 'लाल इश्क' सहित कई डेली सोप्स का हिस्सा रह चुके हैं। साथ ही वो 'संकटमोचन महाबली हनुमान' और 'परमावतार श्री कृष्ण' जैसे पौराणिक शो का भी हिस्सा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।