लाइव टीवी

TV की नागिन ने बुजुर्ग महिला को गोद में उठाकर किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख लोगों ने कहा- 'सो स्वीट'

Updated Oct 12, 2019 | 19:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सेलिब्रिटी अक्सर अपने फैंस का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। उनके साथ फोटो खिंचवा कर तो कभी उनके साथ डांस कर अक्सर दिल जीत लेते हैं। अब इसी बीच टीवी की नागिन का एक खास वीडियो सामने आया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Surbhi Jyoti video
मुख्य बातें
  • पर्दे पर नागिन का किरदार निभाने वाली सुरभि ज्योति इन दिनों चर्चा में है
  • हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है
  • जिसमें वो बुजुर्ग महिला को गोद में उठाकर डांस करती नजर आ रही हैं

पर्दे पर नागिन का किरदार निभाकर लोगों के दिल में खास जगह बनाने वाली सुरभी ज्योति इन दिनों चर्चा में हैं। बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस का एक खास वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो बेहद दिलचस्प अंदाज में अपनी एक बुजुर्ग महिला फैंस से मिलती नजर आईं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सुरभी ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पहले वो एक बुजुर्ग महिला के साथ फोटो क्लिक करवाती नजर आईं। उसके बाद उन्होंने महिला को गोद में उठा लिया। महिला को गोद में उठाने के बाद एक्ट्रेस उन्हें विक्टरी पोज देने को कहा।

इसी बीच बुजुर्ग महिला को गोद में लिए एक्ट्रेस डांस करने लगती हैं। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-अम्मा तुम कितनी प्यारी हो। वहीं वीडियो को देखने के बाद किसी ने उन्हें कहा-संभाल के, तो कुछ फैंस उनकी इस अंदाज पर सो स्वीट कह रहे हैं।

'कुबूल है' से टीवी में करियर की शुरुआत करने वाली सुरभी ज्योति पहले शो से ही चर्चा में छा गईं थी। इस शो में वो जोया के किरदार में नजर आईं थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। पहले शो में हिट होने के बाद वो नागिन 3, इश्कबाज जैसी कई टॉप टीवी शो में नजर आईं। खास बात है कि दर्शकों ने हर रोल में उन्हें खूब सराहा और जमकर प्यार दिया। नागिन के बाद फिलहाल वो किसी शो में नजर नहीं आ रही हैं।

पिछले दिनों ऐसी खबर आई थी कि एक्ट्रेस ने नए प्रोजेक्ट को साइन कर लिया है। जल्द वो इसका खुलासा करेंगी। ऐसे में माना जा रहा है कि नागिन 4 में एक्ट्रेस नजर आ सकती है। फिलहाल इसे लेकर कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।