लाइव टीवी

द कपिल शर्मा शो से नागिन 5 तक; जल्द ऑफ एयर हो सकते हैं ये 6 लोकप्रिय टीवी शो?

Updated Jan 28, 2021 | 11:57 IST

टीवी की दुनिया में कुछ ऐसे मशहूर टीवी शो हैं जिनके जल्द बंद होने की चर्चा चल रही है। इनमें से कई की जबरदस्त टीआरपी रेटिंग देखने को मिलती रही है।

Loading ...
ऑफ एयर होने वाले हैं ये टीवी शो
मुख्य बातें
  • कई सारे टीवी शो के बंद होने हो रही है चर्चा
  • रह चुके हैं शानदार टीआरपी रेटिंग लिस्ट का हिस्सा
  • जल्द ऑफ एयर हो सकते हैं हो सकते हैं ये सीरियल और टीवी शो

मुंबई: वो दिन अब नहीं रहे जब टेलीविज़न शो 10-12 साल तक एक साथ चलते थे। अब दर्शक एक ही स्वाद से ऊब गए हैं, और हर बार दर्शकों को आकर्षित करना एक बड़ा काम है। नागिन 5, अलादीन - नाम तो सुना होगा और द कपिल शर्मा शो जैसे शो जो आम जनता का भरपूर मनोरंजन करते हैं, उन्हें ऑफ एयर करने की तैयारी है। यह खबर फैंस के लिए बड़ी निराशा के रूप में सामने आ सकती है, आइए एक नजर डालते हैं ऐसे सीरियल और शो पर जिनके जल्द ऑफ एयर होने की चर्चा है।

1. द कपिल शर्मा शो:

कॉमेडियन कपिल शर्मा के नाम से मशहूर और भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती और अर्चना पूरन सिंह की विशेषता वाला शो फरवरी के बीच में प्रसारित होने बंद हो सकता है। इसके पीछे की वजह महामारी की स्थिति को बताया जा रहा है।

छोटे पर्दे से शो के बाहर निकलने की पुष्टि करते हुए, एक सूत्र ने ईटाइम्स टीवी को बताया, 'कपिल का शो कई कारणों से लोगों के बीच पसंदीदा रहा है। दर्शकों की भागीदारी शो के लिए अहम थी। वर्तमान में, लाइव दर्शक महामारी के कारण नहीं है। फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं और इसलिए, बॉलीवुड अभिनेता किसी भी फिल्म के प्रचार के लिए शो में नहीं आ रहे हैं। निर्माताओं को महसूस हो रहा है कि अभी एक ब्रेक लेना ठीक रहेगा और जब चीजें सामान्य हो जाएंगी तो वापसी होगी।'

2. अलादीन - नाम तो सुना होगा:

सिद्धार्थ निगम और अशी सिंह के फैंटसी शो, अलादीन - नाम तो सुना, दो-ढाई साल के सफल दौर के बाद समाप्त हो रहा है। अभिनेता ने कहा, 'अलादीन का किरदार निभाए बिना जीना बहुत मुश्किल हो रहा है। खबर सुनने के बाद सभी कलाकार और क्रू दुखी हैं। लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि सभी चीजें कभी ना कभी समाप्त तो होती ही हैं। सेट पर हर कोई सकारात्मक लेकिन उदास है। समय की फिलहाल पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन शो 5 फरवरी को ऑफ एयर हो सकता हैं।

3. नागिन-5:

सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा ​​और मोहित सहगल अभिनीत सुपरनैचुरल शो नागिन 5 ने शुरुआती दिनों में सभी को प्रभावित किया। जैसे-जैसे समय बीतता गया, यह शो टीआरपी चार्ट पर नीचे गिरता गया और वापसी नहीं कर सका। एक शक्तिशाली लोकप्रिय स्टारकास्ट के बावजूद, नागिन-5 प्रभावित करने में विफल रहा।

कथित तौर पर यह शो 21 फरवरी को ऑफ-एयर जाने के लिए तैयार है। आखिरी एपिसोड इस महीने के अंत तक शूट किया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार पिशाच पर आधारित एकता कपूर के एक और शो से इस स्लॉट को बदले  जाने की संभावना है।

4. गुप्ता ब्रदर्स:

शो को खत्म करने का निर्णय निर्माताओं द्वारा रातों रात लिया गया था। गुप्ता ब्रदर्स की जगह नए शो का प्रोमो देखकर इस चौंकाने वाले फैसले के बारे में हितेन तेजवानी ने जानकारी दी थी। इसके बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, हितेन ने कहा था कि उन्हें पता था कि शो अच्छा नहीं कर रहा है, लेकिन कोई भी इतनी जल्दी इस तरह के फैसले के लिए तैयार नहीं था।

आगे जोड़ते हुए, अभिनेता ने कहा कि अभिनेता, कलाकारों और क्रू इससे अधिक प्रभावित होता है और उनके लिए इस महामारी के दौर में उपयुक्त नौकरी ढूंढना संभव नहीं है।

5. एक्सक्यूज मी मैडम:

राजेश कुमार और न्यारा बनर्जी अभिनीत कॉमेडी सीरीज़ एक्सक्यूज़ मी मैडम 10 दिसंबर, 2020 को प्रसारित हुई। उसी के बारे में बात करते हुए, राजेश ने कहा था, 'हम बहुत निराश थे जब हमें पता चला कि शो जल्द ही समाप्त हो जाएगा।' हर किसी के लिए एक झटका था। हमने महामारी के कारण महीनों तक घर पर बैठे रहने के बाद फिर से बस काम शुरू किया ह था और काम शुरू करने के सिर्फ तीन महीने बाद, हमें बताया गया कि यह शो सिर्फ 20 दिनों में खत्म हो जाएगा।

6. लॉकडाउन की प्रेम कहानी:

लॉकडाउन की लव स्टोरी में मोहित मल्लिक और सना सैय्यद शामिल थे, और आखिरी एपिसोड 23 जनवरी को प्रसारित किया गया था। शो के आखिरी चरण के दौरान, मोहित ने COVID -19 के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया गया, और वह आखिरी एपिसोड के लिए शूटिंग नहीं कर सके।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।