लाइव टीवी

इस टीवी शो के अजीब नियमों से नीना गुप्ता की हो गई थी हालत खराब, अस्पताल के लगाने पड़े चक्कर

Updated May 17, 2022 | 20:21 IST

Neena Gupta On Kamzor Kadii Kaun: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा नीना गुप्ता ने हाल ही में यह खुलासा किया है कि एक टीवी शो की वजह से उन्हें हॉस्पिटल के चक्कर लगाने पड़े थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Neena Gupta
मुख्य बातें
  • जानी-मानी बॉलीवुड अदाकारा हैं नीना गुप्ता।
  • कई टीवी शोज में नजर आईं हैं नीना गुप्ता।
  • एक टीवी शो की वजह से नीना गुप्ता को करवाना पड़ा था एमआरआई।

Neena Gupta Opened Up About Her Health Condition After A TV Show: बॉलीवुड अदाकारा नीना गुप्ता किसी परिचय की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड को गांधी, वो छोकरी और बधाई हो जैसी फिल्में देने वाली अदाकारा ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है। बॉलीवुड फिल्मों के साथ अदाकारा को यात्रा और कमजोर कड़ी कौन जैसे टीवी सीरीज में भी देखा गया है। हाल ही में नीना गुप्ता ने अपने टीवी शो कमजोर कड़ी कौन को लेकर एक हैरान कर देने वाली बात साझा की है। नीना गुप्ता ने बताया कि कमजोर कड़ी कौन टीवी शो की वजह से उन्हें हॉस्पिटल के चक्कर लगाने पड़े थे। अदाकारा ने कहा कि इस टीवी शो की वजह से उनके स्वास्थ्य पर गहरा असर पड़ा था।

Also Read: शुभ लाभ में अपनी भूमिका पर बोले नसीर खान, बताया तैयार होने में सबसे कम समय लेता हूं

आईएएनएस से बात करते हुए अदाकारा ने बताया कि ब्रिटिश ओरिजिनल वेब सीरीज वीकेस्ट लिंक से प्रेरित टीवी शो कमजोर कड़ी कौन की वजह से उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई थी। अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए अदाकारा ने बताया कि 'यह टीवी सीरीज एक लाइसेंस्ड प्रोग्राम था जिसकी वजह से मुझे तकरीबन एक महीने तक रिहर्सल करना पड़ा था। इसके साथ इस टीवी शो के कुछ नियम थे जिन्हें मुझे फॉलो करने थे जैसे कि मुझे हमेशा काले रंग के कपड़े ही पहनने पड़ते थे। एक महीने के बाद, मुझे थका देने वाले रिहर्सल्स की वजह से एमआरआई करवाना पड़ा था।' 

Also Read: इस सीरियल के बाद दिव्यांका त्रिपाठी को नहीं मिल रहा था काम, सामान बांधकर वापसी लौटने वाली थीं घर

थका देने वाले रिहर्सल की वजह से नीना गुप्ता की तबीयत खराब हो गई थी। जी तोड़ मेहनत करने के बाद भी यह टीवी शो दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह नहीं बना पाया था। इस पर नीना गुप्ता ने कहा कि 'इस टीवी शो में होने वाला व्यंग्य लोगों को पसंद नहीं आए और यह फ्लॉप हो गया। मुझे लगता है लोगों को आमतौर पर रोस्ट कल्चर पसंद नहीं है जहां हम एक दूसरे का मजाक उड़ाते हैं लेकिन एक एक्टर की तरह मैं यह सोचती हूं कि यह बहुत कठिन चीज थी मेरे लिए और मैंने इसके लिए जी तोड़ मेहनत की थी।' नीना गुप्ता अपने शांत व्यवहार के लिए इंडस्ट्री में प्रसिद्ध हैं, ऐसे में उनके लिए रोस्टिंग पर आधारित शो करना बहुत मुश्किल था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।