लाइव टीवी

Neha Kakkar को भी आते हैं एंग्जायटी अटैक? सिंगिंग शो Indian Idol पर बताई अपनी परेशानी

Updated Dec 05, 2020 | 16:40 IST

Neha Kakkar Anxiety Attack: सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में जज नेहा कक्कड़ ने खुद को एंग्जायटी संबंधी परेशानियां होने की बात मानी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
नेहा कक्कड़
मुख्य बातें
  • इंडियन आइडल ऑडिशन में प्रतियोगी को आया एंग्जायटी अटैक
  • नेहा कक्कड़ खुद भी मानी परेशानी होने की बात
  • स्टेज पर होने के दौरान करती हैं सोशल एंग्जायटी अटैक का सामना

मुंबई: सिगिंग रियलिटी शो की प्रतिभागी अनुष्का बनर्जी को अक्सर बीते समय में कई प्लेटफार्मों पर प्रदर्शन करते समय एंग्जायटी अटैक का सामना करना पड़ता रहा है और उन्हें कई बार इसके कारण घर लौटना पड़ा। उन्हें इंडियन आइडल 2020 के ऑडिशन मंच पर भी इस परेशानी का सामना करना पड़ा, एक बार फिर उन्हें एंग्जायटी अटैक आए और गाने को बीच में ही रोककर जाना पड़ा।

उसके मुद्दे के बारे में जानने के बाद, जज नेहा कक्कड़ ने यह स्वीकार करते हुए अनुष्का को सपोर्ट किया कि अक्सर वह खुद भी एंग्जायटी का सामना करती हैं। हाल ही में शादी करने वाली गायक ने कबूल किया कि उन्हें भी इस तरह की परेशानियों का सामना कई बार करना पड़ता है।

नेहा ने कहा, 'जब मैं प्रदर्शन करती हूं तो मैं भी सोशल एंग्जायटी अटैक से गुजरती हूं। जब मैं मंच पर होती हूं, तो मेरा दिल तेजी से धड़कने लगता है और हाथ कांपने लगते हैं।' नेहा कक्कड़ के जबरदस्त समर्थन के साथ अनुष्का के आत्मविश्वास को बढ़ाया।

गायकी शो की प्रतियोगी अनुष्का ने शानदार प्रदर्शन की शुरुआत करते हुए जजों का दिल जीत लिया, लेकिन कुछ देर बाद उन्हें एंग्जायटी अटैक ने घेर लिया और गायकी को बीच में ही रोकना पड़ा। प्रतियोगी ने अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए कहा, 'मेरे माता-पिता ने एक संकल्प लिया था कि अगर मैं शीर्ष 12 में जगह बनाऊंगी तो ही वे मुंबई आएंगे। मैं उनकी भावना को नहीं तोड़ सकती थी और माने अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का वादा किया। मुझे इतना प्रोत्साहित करने के लिए जजों का एक बड़ा धन्यवाद।'

बता दें कि इंडियन आइडल 2020, सीज़न 12 के साथ एक बार फिर कुछ नए गायकों के साथ वापस आ गया है। 28 नवंबर से रात 8 बजे इसका प्रसारण शुरू किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।