लाइव टीवी

Indian Idol 12: 5 हजार रुपये का कर्ज लेकर ऑडिशन देने पहुंचा कंटेस्टेंट, नेहा कक्कड़ ने तोहफे में दिए इतने लाख

Updated Nov 26, 2020 | 06:54 IST

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में कर्ज लेकर ऑडिशन देने पहुंचे कंटेस्टेंट से मिलकर जज नेहा कक्कड़ भावुक हो जाती हैं। इसके बाद नेहा उनकी मदद के लिए तोहफा देती हैं।

Loading ...
Neha Kakkar Helps Indian Idol 12 Contestant
मुख्य बातें
  • पांच हजार रुपये का कर्ज लेकर इंडियन आइडल में ऑडिशन देने पहुंचा कंटेस्टेंट।
  • शो की जज नेहा कक्कड़ ने की कंटेस्टेंट की मदद, वीडियो हो रहा वायरल।
  • मालूम हो कि 28 नवंबर से शो की शुरुआत हो रही है।

सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 जल्द ही शुरू होने वाला है और दर्शकों को बेसब्री से इसका इंतजार है। शो के प्रोमो भी सोशल मीडिया पर सामने आने लगे हैं। इन दिनों शो में ऑडिशन देने आए जयपुर के एक कंटेस्टेंट शहजाद अली का वीडियो वायरल हो रहा है।

नेहा कक्कड़ ने की मदद

शो में आए शहजाद बताते हैं कि वो जयपुर में एक कपड़े की दुकान पर काम करते हैं। जब वो छोटे थे तभी उनकी मां का इंतकाल हो गया, जिसके बाद उनकी नानी ने उनकी परवरिश की। शहजाद शो में यह भी बताते हैं कि उन्हें मुंबई भेजने के लिए उनकी नानी ने बैंक से पांच हजार रुपये का कर्ज लिया है। यह सुनकर शो की जज नेहा कक्कड़ उनकी मदद करने से खुद को नहीं रोक सकीं और उन्हें तोहफे में एक लाख रुपये दिए। वहीं शो के दूसरे जज विशाल ददलानी भी शहजाद को भरोसा दिलाते हैं कि वो उन्हें एक अच्छे गुरू से मिलवाएंगे।

ये होंगे शो के जज

मालूम हो कि शो में अक्सर नेहा कक्कड़ कंटेस्टेंट की लाइफ के स्ट्रगल के बारे में जानकर भावुक हो जाती हैं और शो के इस सीजन में भी नेहा का यह अवतार देखने को मिलेगा। बता दें कि 28 नवंबर से शो की शुरुआत हो रही है जिसे नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के अलावा सिंगर हिमेश रेशमिया होस्ट करेंगे।

पिछले महीने हुआ था 'नेहू दा व्याह'

बता दें कि नेहा कक्कड़ ने पिछले महीने सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग दिल्ली में शादी कर ली थी। दोनों ने म्यूजिक वीडियो 'नेहू दा व्याह' में साथ काम किया था और इसके सेट पर ही उनकी मुलाकात हुई थी। गाना रिलीज होने से एक महीने पहले यानी 21 सितंबर को दोनों का रोका हो गया था। जिसके बाद 24 अक्टूबर को दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद मुंबई और चंडीगढ़ में दोनों की रिसेप्शन पार्टी भी हुई। नेहा और हनीप्रीत हनीमून पर दुबई गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।