लाइव टीवी

Video: नेहा कक्कड़ के गाने से नाराज हो गए अनु मलिक, कहा- 'तेरी आवाज सुन लगता है अपने मुंह पर मार लूं थप्पड़'

Updated Apr 11, 2021 | 18:38 IST

Neha Kakkar Indian Idol Video: नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल को पिछले कई साल से होस्ट कर रही हैं। नेहा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसमें अनु मलिक उनसे बेहद नाराज हैं।

Loading ...
Neha kakkar, Anu Malik
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल सीजन 2 की कंटेस्टेंट थीं।
  • नेहा कक्कड़ की परफॉर्मेंस का वीडियो सामने आया है।
  • वीडियो में अनु मलिक नेहा ककक्ड़ के गाने से बेहद नाखुश हैं।

मुंबई. सिंगर नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल के 12वें सीजन को जज कर रही हैं। नेहा कक्कड़ ने अपने करियर की शुरुआत इसी रिएलिटी शो से की थी। नेहा कक्कड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल के दूसरे सीजन में नेहा कक्कड़ ने अभिषेक बच्चन की फिल्म रिफ्यूजी का गाना- 'ऐसा लगता है' पर परफॉर्म किया था। अनु मलिक नेहा कक्कड़ की परफॉर्मेंस से खुश नहीं थे। 

अनु मलिक ने सिंगर से अपने शायराना अंदाज में कहा कि, 'नेहा कक्कड़, तेरी आवाज सुन कर लगता है मैं अपने मुंह पर मार लूं थप्पड़, यार! क्या हो गया है तेरे को।' अनु के अलावा फराह खान और सोनू निगम शो को जज कर रहे थे। 

11वीं में पढ़ती थीं नेहा कक्कड़ 
अनु मलिक की बात सुनकर नेहा कक्कड़ फूट-फूटकर रोने लगी और बाहर चली गई। आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल में हिस्सा लिया था तब वह 11वीं क्लास में पढ़ाई किया करती थीं। 

नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल सीजन 2 को जीत नहीं पाई थीं। वह गाला राउंड में एलिमिनेट होने वाली तीसरी कंटेस्टेंट थीं। इस सीजन को राजस्थान के संदीप आचार्य ने जीता था, जिनका साल 2013 में निधन हो गया था। 

रेखा ने दिया शगुन 
इंडियन आइडल के पिछले एपिसोड में वेट्रन एक्ट्रेस रेखा शामिल हुई थीं। इस दौरान रेखा ने नेहा कक्कड़ को शादी का गिफ्ट यानी शगुन दिया था। गिफ्ट में रेखा ने नेहा को कांजीवरम की साड़ी दी। 

रेखा ने कहा, 'मैं पहले रोहनप्रीत सिंह से मिल चुकी हूं। पर आपने मुझे अपनी शादी में नहीं बुलाया था।' रेखा की बात सुनकर नेहा ने अपनी बात रखते हुए कहा, 'यदि मुझे पता होता कि आप मुझे जानती हैं, तो मैं आपको अपनी शादी में जरूर बुलाती।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।