लाइव टीवी

Indian Idol 11: नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल-11 में किया शॉकिंग खुलासा, बोलीं- मर जाना चाहती थी मैं...

Updated Dec 10, 2019 | 07:08 IST

Neha Kakkar Not Want To Live Anymore: नेहा कक्कड़ ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। इंडियन आइडल-11 के इस वीकेंड एपिसोड नेहा ने अपनी लाइफ के उस दौर के बारे में बात की है जब वो बुरी तरह टूट गई थीं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नेहा कक्कड़।
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ का इसी साल बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप हुआ था।
  • ब्रेकअप के बाद में नेहा कक्कड़ डिप्रेशन में भी चली गई थीं।
  • अब नेहा ने अपनी लाइफ के जुड़ा एक शॉकिंग खुलासा किया है।

बॉलीवुड सिंगर और इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ प्रशंसकों की हमेशा पसंदीदा रही हैं। जब-जब नेहा के साथ कोई वाकया हुआ है उन्हें हमेशा सोशल मीडिया पर फैन्स ने खुलकर सपोर्ट किया है। अब नेहा कक्कड़ अपने एक स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में हैं जिसमें उन्होंने एक शॉकिंग खुलासा किया है। हाल ही में इंडियन आइडल-11 के इस वीकेंड एपिसोड नेहा ने अपनी लाइफ के उस दौर के बारे में बात की है जब वो बुरी तरह टूट गई थीं।

जैसा कि इसी साल की शुरुआत में नेहा कक्कड़ बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ अपने ब्रेकअप के बाद लगातार चर्चा में थीं। बाद में इसी वजह से वो डिप्रेशन में भी चली गई थीं। खुद नेहा ने कई मौकों पर और अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स में इस बात को कुबूल भी किया था। 


अब इंडियन आइडल-11 के शनिवार वाले एपिसोड में एक कंटेस्टेंट अस्मत से बात करते वक्त नेहा ने खुलासा किया कि वो अभी तो एक अच्छा बिता रही है, लेकिन उन्हें जिंदगी में एक कठिन दौर से भी गुजरना पड़ा था। नेहा कक्कड़ कहती है कि वो एक समय में जीना नहीं चाहती थी क्योंकि वो महसूस करने लगी थीं कि जिंदगी ने उनके साथ अनफेयर है। उन्होंने आगे बताया कि जब किसी भी व्यक्ति को इस तरह के विचार आ रहे होते है, तो उसे अपने आसपास सबसे प्रिय लोगों के बारे में सोचना चाहिए।

नेहा कक्कड़ इस डिप्रेशन के बारे में सोशल मीडिया पर भी बात कर चुकी हैं। उन्होंने लिखा था, 'हां मैं डिप्रेशन में हूं। दुनिया के सभी निगेटिन लोगों के लिए धन्यवाद कि आप मुझे अपने जीवन के सबसे बुरे दिन देने में सफल रहे हैं। बधाई हो, आप सफल हुए।' हालांकि बाद में नेहा इस दौर से बाहर आ गईं और फिलहाल वो अपनी लाइफ में खुश हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।