लाइव टीवी

Nehha Pendse ने न्‍यू ईयर पर मंगेतर को किया लिपलॉक किस, इंस्‍टाग्राम पर शेयर की फोटो

Updated Jan 01, 2020 | 18:26 IST

बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रह चुकीं अभिनेत्री नेहा पेंडसे एक तरफ अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्‍वीर वायरल हो गई है।

Loading ...
Nehha Pendse

बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रह चुकीं टीवी अभिनेत्री नेहा पेंडसे इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। वह बिजनेसमैन शार्दुल सिंह बयास से शादी करने जा रही हैं। उनकी शादी की रस्‍में भी शुरू हो चुकी हैं और रस्‍मों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। नेहा पेंडसे और शार्दुल सिंह कुछ टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और 5 जनवरी को महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 

इस बीच नेहा पेंडसे ने अपने मंगेतर के साथ नए साल का जश्‍न भी मनाया। सोशल मीडिया पर नेहा की एक तस्‍वीर छाई हुई है जिसमें वह अपने मंगेतर शार्दुल के गले लग रही हैं और उन्‍हें लिपलॉक किस कर रही हैं। नेहा की इस तस्‍वीर पर फैंस खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। इस तस्‍वीर के साथ नेहा ने साल 2019 को अलविदा कहा है और 2020 का स्‍वागत किया है। 

नेहा ने सीरियल May I come in madam में लीड रोल निभाकर सुर्खियां बटोरी थीं। उन्‍होंने साल 1990 में दूरदर्शन के सीरियल हसरतें से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। टीवी के अलावा वह मराठी और हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। नेहा जल्द सिद्धार्थ मेनन के साथ मराठी फिल्म जून में नजर आएंगी।

नेहा पेंडसे का टीवी सीरियल  'मे आय कम इन मैडम' काफी पॉपुलर हुआ था। हालांकि, इस सीरियल में उन्हें वजन के कारण रिप्लेस करने का अल्टीमेटम दिया गया था। इसके बाद उन्होंने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया था। नेहा पेंडसे ने पोल डांस के जरिए वजन घटाया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।