लाइव टीवी

Sasural Simar Ka 2: सीरियल ससुराल सिमर का 2 में होने वाली है नए एक्टर की एंट्री, नजर आएंगे राजीव पॉल

Updated Apr 25, 2021 | 17:13 IST

Rajeev Paul in Sasural Simar ka 2: अभिनेता राजीव पॉल टीवी सीरियल ससुराल सिमर का-2 का हिस्सा बनने जा रहे हैं और इस बारे में उन्होंने खुद बात की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
राजीव पॉल
मुख्य बातें
  • टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं राजीव पॉल।
  • अब ससुराल सिमर का-2 सीरियल का बनेंगे हिस्सा।
  • आगरा में रिसॉर्ट के अंदर रहकर कर रहे शूटिंग।

मुंबई: राजीव पॉल टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का 2' में एंट्री करेंगे। वह जयती भाटिया के बेटे, गिरिराज ओसवाल की भूमिका निभाएंगे। जयती ने शो में एक नए ट्रैक में गीतांजलि देवी का किरदार निभाया है जिसमें अब राजीव एक आत्म-प्रेरित व्यक्ति के रूप में शामिल होंगे जो कई किरदारों के खिलाफ साजिश रचते हुए नजर आएगा।

इसकी पुष्टि करते हुए, राजीव ने कहा, 'मेरा आखिरी शो जिजी मां था जो लॉकडाउन से कुछ महीने पहले 2019 में प्रसारित हुआ था। मैंने लॉकडाउन के दौरान कोई काम नहीं किया था लेकिन यह विशेष पेशकश जनवरी में मेरे पास आई थी। मैं बहुत सारी नकारात्मक भूमिकाएं निभा रहा था लेकिन यह लंबे अंतराल के बाद ही मैं उन शेड्स में वापस जा रहा हूं। '

राजीव ने बताया कि वह आगरा में शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'आगरा लगभग पूरी तरह से बंद है और हम एक रिसॉर्ट में हैं जहां निर्माता अपने दूसरे शो 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' की शूटिंग कर रहे हैं। पूरे रिसॉर्ट को केवल दो शो के कलाकारों और क्रू के लिए बुक किया गया है। यह पूरी तरह से बायो-बबल में हैं और अत्यधिक सावधानी रखी जा रही है, हमारे देश में हाल ही में COVID का जो संक्रमण फैला है वह भयानक है। हम कहीं बाहर नहीं जा रहे हैं और सब कुछ रिसॉर्ट में उपलब्ध है।'

राजीव ने कहा कि वह इस तथ्य को लेकर भी उत्साहित हैं कि वह उसी चैनल के साथ काम कर रहे हैं जिसने उन्हें 'बिग बॉस 6' में प्रतिभागी के रूप में रखा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।