लाइव टीवी

Nia Sharma ने फिर दिखाई हॉटनेस, बिकिनी फोटोज से बढ़ाई गर्मी, टीवी एक्ट्रेस का बोल्ड फोटोशूट देख फैन्स दीवाने

Updated Apr 19, 2021 | 22:26 IST

Nia sharma Bikini Piks Viral: टीवी इंडस्ट्री की हॉट बेब निया शर्मा अपनी इंस्टा पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हैं। एक्ट्रेस ने कुछ ताजा बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं...

Loading ...
निया शर्मा।
मुख्य बातें
  • निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।
  • एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं।
  • अब निया शर्मा ने कुछ ताजा बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं।

मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। उन्होंने कई मर्तबा अपना हॉट और बोल्ड अवतार फैंस को दिखाया है। अब हाल ही में एकबार फिर निया शर्मा ने अपनी दिलकश तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

टीवी इंडस्ट्री की हॉट बेब निया शर्मा अपनी इंस्टा पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हैं। एक्ट्रेस ने कुछ ताजा तस्वीरें शेयर की हैं जो कि गोवा शूटिंग के दौरान की हैं। समुद्र तट पर रेत पर निया फुर्सत के पलों का आनंद लेती नजर आ रही हैं। निया शर्मा इन तस्वीरों में बीच पर काफी खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरें में उनका बोल्ड अंदाज साफ तौर पर देखा जा सकता है।

अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में, निया ने ब्लैक कलर की बिकिनी तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की। वो समुद्र किनारे रेत पर फिट और शानदार अंदाज में नजर आ रही हैं। भले ही ये तस्वीरें निया शर्मा की ब्लैक एंड वाइट हैं लेकिन उनकी कातिलाना अंदाज कमाल का दिख रही है। 

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों से फैन्स को हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं इंडस्ट्री के कई सितारों ने भी निया के इस फोटोशूट की जमकर तारीफ की है।

आपतो बता दें, निया शर्मा ने टीवी शो काली- एक अग्निपरीक्षा से अपने करियर की शुरुआत की थी। निया ने अब तक जमाई राजा, नागिन-3 से खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया में विनर बनने का शानदार सफर तय किया है। एक्ट्रेस को टीवी शो 'एक हजोरों में मेरी बहना है' से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। शो में उन्होंने मान्वी का किरदार निभाया था। इतना ही नहीं टीवी की चर्चित अभिनेत्री निया शर्मा को दो बार एशिया की सबसे सेक्सी वुमेन के टॉप 3 में जगह मिल चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।