लाइव टीवी

मोनोकिनी में नागिन-4 की स्टार निया शर्मा ने दिखाया हॉट लुक, फिर शूटिंग सेट पर ऑनस्क्रीन पति संग की पार्टी

Updated Feb 26, 2020 | 10:41 IST

Naagin 4 Nia Sharma Monokini New Photoshoot: निया शर्मा के शो नागिन-4 को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अब हाल ही में टीवी एक्ट्रेस निया ने एक बोल्ड फोटोशूट कराया है जो कि खूब सुर्खियों में है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
निया शर्मा।
मुख्य बातें
  • निया शर्मा ने एक नया फोटोशूट कराया है जिसे लेकर वो खूब सुर्खियों में हैं।
  • फोटोशूट में निया शर्मा एकबार फिर अपना सुपरहॉट लुक दिखा रही हैं। 
  • नागिन-4 की एक्ट्रेस ने नया फोटोशूट मोनोकिनी पहनकर कराया है।

निया शर्मा इन दिनों अपने टीवी सीरियल नागिन-4 से खूब पॉपुलैरिटी बटोर रही हैं। वृंदा के रोल में निया शर्मा को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अब हाल ही में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक नया फोटोशूट कराया है जिसे लेकर वो खूब सुर्खियों में हैं। इस फोटोशूट में निया शर्मा एकबार फिर अपना सुपरहॉट लुक दिखा रही हैं। 
निया शर्मा ने अपना नया फोटोशूट मोनोकिनी पहनकर कराया है। वाइट कलर की मोनोकिनी में निया शर्मा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वैसे तो नागिन-4 की स्टार निया शर्मा का ये फोटोशूट ब्लैक एंड वाइट है। हालांकि वो इसमें काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। 


निया शर्मा ने वाइट कलर की मोनोकिनी के साथ मैचिंग हील पहनी हैं। साथ ही उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। मिनिमल मेकअप के साथ निया काफी हॉट पोज दे रही हैं। निया शर्मा जल्द ही इस फोटोशूट को अपने फैन्स के साथ शेयर करेंगी। 

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा वैसे इस हॉट फोटोशूट के अलावा शूटिंग सेट पर सेलिब्रेशन भी करती दिखीं। निया शर्मा सेट पर अपने ऑनस्क्रीन पति देव यानी विजयेंद्र कुमेरिया संग पार्टी करती नजर आईं।

दरअसल टीवी पर नागिन-4 के जरिए हाल ही में लॉन्च हुई इस फ्रेश जोड़ी को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है। इसी प्यार के लिए थैंक्यू कहते हुए निया शर्मा विजयेंद्र ने सेट पर एक छोटी सक्सेस सेलिब्रेशन पार्टी रखी। इसमें दोनों नागिन-4 की टीम से साथ सेलिब्रेशन करते दिखे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।