लाइव टीवी

KKK Made In India: नागिन-4 खत्म होने से पहले ही निया शर्मा को मिला नया टीवी शो, जैसमीन भसीन संग आएंगी नजर

Updated Jul 27, 2020 | 07:03 IST

Nia Sharma New Show: नागिन-4 की कास्ट निया शर्मा, रश्मि देसाई, विजयेंद्र कुमेरिया और अनीता हसनंदानी ने फिनाले की शूटिंग शुरू कर दी है। अभी शो खत्म भी नहीं हुआ है कि इसकी एक्ट्रेस निया को नया टीवी शो मिल गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
निया शर्मा और जैसमीन भसीन।
मुख्य बातें
  • नागिन-4 अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है।
  • जल्द वृंदा नागिन अपना सालों पुराना बदला पारेख परिवार से लेगी।
  • जल्द ही शलाका का भी राज खुलेगा और निया अपना बदला पूरा करेंगी। 

नागिन-4 अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है। जल्द ही निया शर्मा यानि कि वृंदा नागिन अपना सालों पुराना बदला पारेख परिवार से लेगी। हालांकि शो में शलाका बनीं रश्मि देसाई लगातार निया के रास्ते में मुश्किलें पैदा कर रही हैं। रश्मि ने देव यानि विजयेंद्र कुमेरिया पर शैतानी जादू कर दिया और उसे लगातार अपने बस में कर रही हैं। निया शर्मा का किरदार ये सब समझ नहीं पा रहा है। एक तरफ वृंदा, देव से दूर होती जा रही हैं तो दूसरी तरफ उसे शलाका का खेल समझ नहीं आ रहा है। हालांकि जल्द ही शलाका का राज खुलेगा और निया शर्मा अपना बदला पूरा करेंगी। 

एकता कपूर के शो नागिन-4 की स्टारकास्ट निया शर्मा, रश्मि देसाई, विजयेंद्र कुमेरिया और अनीता हसनंदानी ने फिनाले एपिसोड की शूटिंग भी शुरू कर दी है। जैसा कि नागिन-4 अपने अंत की तरफ है। खबरें हैं कि आने वाले 2 हफ्तों में ये शो खत्म हो सकता है। वैसे अभी नागिन-4 खत्म हुआ भी नहीं है कि इसकी एक्ट्रेस निया शर्मा को उनका नया टीवी शो मिल गया है। अब नागिन-4 एक्ट्रेस निया शर्मा जल्द रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया में नजर आएंगी।  

26 जुलाई को रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी-10 का फिनाले हो चुका है। इस सीजन में करण पटेल, करिश्मा तन्ना और धर्मेश के बीच फिनाले में कड़ी टक्कर हुई। हालांकि करिश्मा तन्ना खतरों के खिलाड़ी-10 की विनर रहीं। वहीं करण पटेल शो के पहले रनरअप बने। अब इसी टीवी रियलिटी शो के फिनाले के बाद जल्द रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया लेकर आ रहे हैं। शो की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है और ये 1 अगस्त 2020 से ऑन एयर हो रहा है।  

ये हैं खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया के कंटेस्टेंट
खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया को रोहित शेट्टी की जगह फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान होस्ट करने वाली हैं। दरअसल रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद जा रहे हैं। इसी वजह से फराह खान को फाइनल किया गया है। शुरू के खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया के कुछ एपिसोड फराह खान होस्ट करेंगी। अब तक खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया के 7 कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ चुके हैं। इनमें करण वाही, अली गोनी, जैसमीन भसीन, ऋत्विक धंजानी, जय भानुशाली और हर्ष लिम्बाचिया शामिल हैं। यानि की नागिन-4 के बाद निया शर्मा और जैसमीन भसीन एकसाथ इस टीवी शो में नजर आएंगी। खास बात ये है कि खतरों के खिलाड़ी की हिस्ट्री में पहली बार ये सीजन इंडिया में शूट होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।