लाइव टीवी

[VIDEO] बिकनी में पानी पर उड़ने का मजा ले रही थीं निया शर्मा, तभी बिगड़ा बैलेंस और...

Updated Apr 07, 2021 | 23:47 IST

निया शर्मा ने समुद्र में फ्लाइंग बोर्ड के साथ पानी के ऊपर उड़ने का मजा लेते हुए एक वीडियो शेयर किया है लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ जो उन्होंने शायद सोचा नहीं होगा

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
निया शर्मा
मुख्य बातें
  • निया शर्मा ने शेयर किया वाटर स्पोर्ट्स का वीडियो
  • फ्लाइंग जेट पर पानी के ऊपर उड़ती आईं नजर
  • तभी बिगड़ा बैलेंस और धड़ाम से समुद्र में जा गिरी एक्ट्रेस

मुंबई: टीवी अभिनेत्री निया शर्मा ने बुधवार दोपहर एक वीडियो शेयर किया जिसे देखने के बाद फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं, वीडियो में उन्हें समुद्र की लहरों के ऊपर उड़ते पर बैलेंस बिगड़कर नीचे गिरते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस लक्जरी वॉटर स्पोर्ट्स, फ्लाइंग बोर्ड जेट ब्लेडिंग का अनुभव करती नजर आईं। इंस्टाग्राम पर ले जाते हुए, जामिया 2.0 की एक्ट्रेस को स्पोर्ट जेट ब्लेडिंग का मजा लेते देखा जा सकता है और इसके बाद जिस तरह वह पानी में गिरीं उसे देखकर आपको हंसी भी आ सकती है।

वीडियो में, वह बिकनी पहनकर शुरू में जेट ब्लेड को आसानी से राइड करती नजर आती हैं और अंगूठे दिखाकर इशारा भी करती हैं कि सबकुछ उनके कंट्रोल में है लेकिन फिर कुछ और ही होता है जिसकी शायद निया को भी उम्मीद नहीं थी। एक बिकनी और खेल सुरक्षा जैकेट पहने हुए एक्ट्रेस का बैलेंस अचानक बिगड़ता है और वह पानी में मुंह के बल जा गिरती हैं। निया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'शानदार ढंग से गिरने का भी मजा लिया।'

मंगलवार को, उन्होंने सह-कलाकार रवि दुबे के साथ पहली बार रील वीडियो शेयर किया था। ऑन-स्क्रीन कपल को गैंग के लिए 'टिक टूक के मूल गाने' पर थिरकते देखा गया था। जहां निया एक काले रंग के गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, वहीं रवि ऑल-व्हाइट पहनावे वाले डैपर लुक में नजर आ रहे थे।

दोनों बहुत सहज तरीके से डांस करते नजर आए और गाने पर उनका लिप-सिंक भी एकदम सही था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।