लाइव टीवी

नीमा डेन्जोंगपा सीरियल जल्द हो रहा ऑफ एयर? शो की लीड एक्ट्रेस सुरभि दास ने तोड़ी चुप्पी

Updated Jul 19, 2022 | 18:19 IST

Nima Denzongpa going off air soon?: 'नीमा डेन्जोंगपा' शो अपनी प्रभावशाली कहानी और इंस्ट्रेस्टिंग ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहा है। अब इसी बीच सुरभि दास ने अपने शो के ऑफ एयर होने के दावों पर प्रतिक्रिया दी है...

Loading ...
नीमा डेन्जोंगपा
मुख्य बातें
  • 'नीमा डेन्जोंगपा' को कम वक्त में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।
  • सीरियल का प्रीमियर पिछले साल अगस्त में हुआ था।
  • अब सुरभि दास ने शो के ऑफ एयर होने पर बात की है।

Nima Denzongpa off air soon?: छोटे परदे पर टेलिकास्ट हो रहे टीवी सीरियल 'नीमा डेन्जोंगपा' को कम वक्त में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। शो में सुरभि दास मुख्य भूमिका में हैं और इसका प्रीमियर पिछले साल अगस्त में हुआ था। यह शो अपनी प्रभावशाली कहानी और इंस्ट्रेस्टिंग ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहा है। हालांकि, ऐसी अटकलें थीं कि यह शो जल्द ही ऑफ एयर हो जाएगा और इसकी जगह नया फैंटसी ड्रामा सीरियल पिशाचिनी टेलिकास्ट होगा। पिशाचिनी शो का प्रीमियर 8 अगस्त को होगा। 

अब इसी बीच सुरभि दास ने अपने शो के ऑफ एयर होने के दावों पर प्रतिक्रिया दी है। एक इंटरव्यू में अभिनेत्री सुरभि दास ने ऐसी सभी अफवाहों को खारिज कर दिया और खुलासा किया कि वे सभी नीमा डेन्जोंगपा की शूटिंग कर रहे हैं। सुरभि ने यह भी बताया कि चैनल या प्रोडक्शन हाउस की ओर से अब तक ऐसी किसी भी खबर की पुष्टि नहीं की गई है। 'जहां तक ​​मुझे पता है, शो ऑफ एयर नहीं हो रहा है। हम लगातार शूटिंग कर रहे हैं और चैनल या प्रोडक्शन हाउस से शो के ऑफ एयर होने की कोई खबर नहीं है।'

पढ़ें- इमली टीवी सीरियल में हो रही चाइल्ड स्टार रियांश डाभी की नई एंट्री, कहानी में आएगा ट्विस्ट


इकबाल खान के शो से बाहर निकलने के बाद अभिनेता अमर उपाध्याय से एक नई भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था। लेकिन शो के ऑफ-एयर होने के चलते उनकी एंट्री कैंसिल कर दी गई है। शो के बाहर निकलने के बारे में बात करते हुए, इकबाल ने बताया था कि उनका ट्रैक समाप्त हो गया है और छह महीने की यह यात्रा उनके लिए बहुत खूबसूरत और खास थी।

'विराट एक खुशमिजाज चरित्र और जीवन से भरपूर था। वह ऐसे गुणों वाला लड़का था जो वास्तविक जीवन में मेरे पास नहीं है। टीम बहुत अच्छी थी और हर बार जब मैं सेट पर जाता था, तो यह कुछ महान सहयोगियों से मिलता।' नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, नीमा डेन्जोंगपा को अभी के लिए दो महीने का एक्सटेंशन मिला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।