लाइव टीवी

टीवी की नीमकी मुखिया बनी दुल्हन, भूमिका गुरुंग ने शेखर मल्होत्रा के साथ लिए सात फेरे 

Updated Mar 08, 2022 | 18:14 IST

Bhumika Gurung Wedding: छोटे पर्दे की पॉपुलर अदाकारा भूमिका गुरुंग ने शेखर मल्होत्रा के साथ शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर भूमिका और शेखर की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bhumika Garung And Shekhar Malhotra
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा हैं भूमिका गुरुंग।
  • नीमकी मुखिया सीरियल से मिली थी उन्हें पहचान। 
  • शेखर मल्होत्रा के साथ भूमिका गुरुंग ने रचाई शादी।

Bhumika Gurung Wedding Pictures: नीमकी मुखिया नाम से मशहूर छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा भूमिका गुरुंग अब शेखर मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। मुंबई में भूमिका गुरुंग और शेखर मल्होत्रा ने सात फेरे लिए। यह एक इंटिमेट सेरेमनी थी जिसमें उनके परिवार वालों के साथ कुछ करीबी दोस्त भी मौजूद थे। भूमिका ने अपनी शादी को लेकर यह बताया था कि वह इस दिन का इंतजार बेसब्री से कर रही थीं। वह अपनी शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उनके साथ उनके पति शेखर भी इस दिन का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही भूमिका गुरुंग की शादी की तस्वीरें सामने आई वैसे ही यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गईं। यहां देखें भूमिका गुरुंग की शादी की तस्वीरें।

Also Read: डांस दीवाने 3 के जज तुषार कालिया ने गर्लफ्रैंड त्रिवेणी बरमन से की सगाई, इन सेलेब्स ने दी बधाई

ई टाइम्स से अपनी शादी से पहले बात करते हुए भूमिका गुरुंग ने यह कहा था कि 'मैं बहुत थक चुकी हूं, लेकिन मुझे इस अहसास से बहुत प्यार है कि मैं जल्द ही ऐसे इंसान से शादी करने वाली हूं जिसके साथ मैं अपनी जिंदगी बिताना चाहती हूं। यह एक अलग फीलिंग है। हम दोनों इस दिन का इंतजार कर रहे थे। एक महीने पहले हमने यह तय किया था कि मार्च के महीने में हम दोनों शादी करेंगे। हर एक लड़की की तरह मैं भी अपनी शादी के बारे में बहुत सपने देखा करती थी। और मेरी शादी एकदम वैसी ही है जैसा मैं चाहती थी। 

Also Read: भाग्यश्री ने बताया शादी के बाद पहली रात क्यों पहनी थी नाइट ड्रेस, पति हिमालय से कहना चाहती थीं ये बात

शादी के दौरान भूमिका और उनके पति शेखर ने कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट्स पहने थे। भूमिका ने यह बताया था कि वह अपने आउटफिट को लेकर बहुत कुछ सोच रही थीं, लेकिन जब वह डिजाइनर के स्टोर पर पहुंची तब उन्होंने लहंगा देखा और यह सोचा कि यह लहंगा उनका ही इंतजार कर रहा था। तकरीबन एक साल पहले भूमिका ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशल कर दिया था। लोग इन दोनों को शादी की बधाई के साथ सुखी वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।