लाइव टीवी

Niti Taylor Wedding: बड़े अच्छे लगते हैं की एक्ट्रेस नीति टेलर ने की गुपचुप शादी, आर्मी ऑफिसर को चुना जीवनसाथी

Updated Oct 06, 2020 | 09:28 IST

Niti Taylor Secret Wedding: टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने गुड़गांव के एक गुरुद्वारे में शादी कर ली है। इसमें केवल कपल के माता-पिता ही हिस्सा बने...

Loading ...
पति परीक्षित बावा के सात नीति टेलर।
मुख्य बातें
  • टीवी अभिनेत्री नीति टेलर ने बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा से शादी कर ली है।
  • नीति और परीक्षित की शादी के बारे में ज्यादा लोगों को जानकारी नहीं है।
  • नीति ने पिछले साल बॉयफ्रेंड परिक्षित बावा से सगाई की थी।

टीवी शो इश्कबाज और बड़े अच्छे लगते हैं से फेमस हुईं अभिनेत्री नीति टेलर ने शादी कर ली है। नीति टेलर ने 13 अगस्त को अपने बॉयफ्रेंड और आर्मी ऑफिसर परीक्षित बावा के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। नीति टेलर और परीक्षित बावा की शादी के बारे में ज्यादा लोगों को जानकारी नहीं थी इसमें सिर्फ क्लोज फैमिली ही हिस्सा बने।

अब शादी के बारे में बात करते हुए, नीति टेलर ने बताया, 'हम अक्टूबर के एंड में शादी करने का प्लान बना रहे थे। हालांकि COVID-19 स्थिति के कारण और यह समझते हुए कि इसमें बहुत सुधार नहीं होगा। इसलिए हमने शादी को आगे ना बढ़ाने हुए अपनी सगाई की तारीख पर ही शादी कर ली। निश्चित रूप से यह उतना शानदार नहीं था, क्योंकि हमारी दोनों बहनें शादी में हमारे साथ नहीं थीं। लेकिन हम स्थिति में सुधार होने के बाद शादी को जश्न के रूप मनाने की योजना बना रहे हैं।'

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने बताया कि गुड़गांव के एक गुरुद्वारे में शादी हुई। जिसमें केवल कपल के माता-पिता ही हिस्सा बने। 6 अगस्त को हमने तय किया कि शादी 13 अगस्त को करनी है। अपने इस बड़े दिन की तैयारी के लिए नीति टेलर को सिर्फ एक सप्ताह का समय मिला। हालांकि बाकी फैमिली मेंबर्स भी वर्चुअली इस फंक्शन का हिस्सा बने। 

2019 में की थी नीति टेलर ने सगाई
नीति ने पिछले साल बॉयफ्रेंड परिक्षित बावा से सगाई की थी। कपल की सगाई अगस्त 2019 में हुई थी जिसकी नीति ने फोटोज भी शेयर की थीं। खबर आई थी कि नीति टेलर और परिक्षित बावा 20 फरवरी 2020 को शादी के बंधन में बंधेंगे। आपको बता दें कि नीति टेलर और परिक्षित बावा बचपन के दोस्त हैं। लंबे टाइम बाद दोनों इंस्टाग्राम के जरिए एक-दूसरे से मिले थे और फिर इन्होंने डेटिंग शुरू कर दी। 

11 साल पहले नीति टेलर ने किया था टीवी डेब्यू
बात अगर नीति टेलर के एक्टिंग करियर की करें तो उन्होंने साल 2009 में छोटे परदे पर डेब्यू किया था। सीरियल प्यार का बंधन में वो नजर आई थीं। नीति ने बाद में एमटीवी इंडिया के शो कैसी ये यारियां, गुलाम में काम किया और 2016 में नीति परिंदे का पागलपन म्यूजिक वीडियो में दिखीं। आखिरी बार टीवी सीरियल इश्कबाज में नीति को मन्नत कौर खुराना के रोल में देखा गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।