लाइव टीवी

Niti Taylor Wedding: 2020 में शादी कर रही सीरियल इश्कबाज की एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम पर शुरू हुई थी लव स्टोरी

Updated Dec 02, 2019 | 22:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

TV Actress Niti Taylor Wedding: टीवी सीरियल इश्कबाज में नजर आईं नीति टेलर इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। खबर है कि बचपन के दोस्त के साथ नीति की शादी फिक्स हो गई है....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नीति टेलर।
मुख्य बातें
  • नीति टेलर ने साल 2009 में छोटे परदे पर डेब्यू किया था।
  • नीति को आखिरी बार टीवी सीरियल इश्कबाज में देखा गया था।
  • अब नीति टेलर जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर लंबे टाइम से छोटे परदे से दूर हैं। नीति अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटी को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपने फैन्स के लिए नए-नए फोटोज शेयर करती हैं। आखिरी बार सीरियल इश्कबाज में नजर आईं नीति इन दिनों अब पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, 25 साल की नीति जैसा कि लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड परिक्षित बावा के साथ अगस्त में सगाई कर चुकी हैं। इसी के बाद से वो अपने मंगेतर संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। अब खबर आ रही है कि नीति टेलर और परिक्षित बावा की शादी की डेट भी फिक्स हो गई है। 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीति टेलर 2020 में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कपल की वेडिंग डेट 20 फरवरी 2020 फिक्स हुई है। हाल ही में उन्होंने अपने बर्थडे का जश्न मनाते हुए फोटोज शेयर की थीं। इन फोटोज के कैप्शन में नीति ने लिखा था कि 'मिस नीती टेलर' के रूप में ये उनका आखिरी जन्मदिन है। हालांकि अभी वेडिंग वैन्यू और लोकेशन को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 


आपको बता दें कि नीति टेलर और परिक्षित बावा बचपन के दोस्त हैं। लंबे टाइम बाद दोनों इंस्टाग्राम के जरिए एक-दूसरे से मिले थे और फिर इन्होंने डेटिंग शुरू कर दी। 


बात अगर नीति टेलर के एक्टिंग करियर की करें तो उन्होंने साल 2009 में छोटे परदे पर डेब्यू किया था। सीरियल प्यार का बंधन में वो नजर आई थीं। नीति ने बाद में एमटीवी इंडिया के शो कैसी ये यारियां, गुलाम में काम किया और 2016 में नीति परिंदे का पागलपन म्यूजिक वीडियो में दिखीं। आखिरी बार टीवी सीरियल इश्कबाज में नीति को मन्नत कौर खुराना के रोल में देखा गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।