लाइव टीवी

Kapil sharma show: कप‍िल शर्मा ने नोरा फतेही संग शो में किया फ्लर्ट, तो एक्ट्रेस बोली- आप तो शादीशुदा हो

Updated Oct 22, 2020 | 09:37 IST

The Kapil Sharma Show season 2: बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही हाल ही में कप‍िल शर्मा शो में बतौर मेहमान पहुंचीं। इस दौरान कप‍िल ने उनके साथ जमकर फ्लर्ट किया।

Loading ...
Nora Faheti at Kapil sharma show
मुख्य बातें
  • नोरा फतेही हाल ही में द कप‍िल शर्मा शो में बतौर मेहमान पहुंची थीं।
  • मंच पर उनके साथ मशहूर सिंगर गुरु रंधावा भी थे।
  • कपिल शर्मा ने दोनों मेहमानों के साथ खूब मस्‍ती मजाक किया!

The Kapil Sharma Show season 2: बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही हाल ही में द कप‍िल शर्मा शो में बतौर मेहमान पहुंची थीं। मंच पर उनके साथ मशहूर सिंगर गुरु रंधावा भी थे। शो के होस्‍ट कपिल शर्मा ने दोनों मेहमानों के साथ खूब मस्‍ती मजाक किया और खूब सारी निजी बातें फैंस के साथ साझा कीं। इस दौरान कप‍िल ने नोरा फतेही के साथ जमकर फ्लर्ट किया जिस पर अर्चना पूरन सिंह और गुरु रंधावा ने खूब ठहाके लगाए। 

दरअसल हुआ यूं कि नोरा से बातचीत में कपिल शर्मा ने उनसे कहा, "एक बात बोलूं नोरा, टैरेंस जब आपसे फ्लर्ट करते रहे थे न, तो मुझे बहुत जलन होती है।" इस पर नोरा उन्हें मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब देती हैं, "लेकिन कपिल आप तो शादीशुदा हो न।" इस पर कपिल जवाब देते हैं, "वो मैं अंधेरी वेस्ट में हूं।" इस बात पर अर्चना पूरन सिंह खूब जोर से हंसी। बता दें कि नोरा फतेही एक डांस शो में टैरेंस के साथ जज की भूमिका में हैं।

गुरु रंधावा ने कसा तंज

नोरा फतेही के साथ आए मशहूर सिंगर गुरु रंधावा ने भी शो पर खूब एन्‍जॉय किया। इस दौरान गुरु रंधावा ने कपिल शर्मा पर एक तंज भी कसा। उन्‍होंने बताया कि मैंने कपिल पाजी से कह रहा था कि पाजी पाजी मेरे गाने आ रहे हैं, शो पर प्रमोशन हो सकता है क्‍या। लेकिन उन्‍होंने कोई कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। इस बार मैंने कहा कि पाजी मेरा एक गाना आ रहा है और उसमें एक छोटी सी कलाकार है नोरा। नोरा फतेही। पाजी तुरंत बोले- जल्दी आजा!"

डिजिटल डेब्यू की तैयारी में कपिल

कपिल शर्मा टेलीविजन जगत के उन सेलेब्स में से हैं जिन्हें परिचय की जरूरत नहीं है। अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग से कपिल ने इंडस्ट्री में जगह बनाई है। खबर है कि कपिल शर्मा जल्द ही एक वेब सीरीज के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी नई शुरुआत करने वाले हैं। उनके डिजिटल डेब्यू के लिए चार्ज की जाने वाली फीस के बारे में सुनकर सभी शॉक्ड रह गए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई शुरुआत के लिए 20 करोड़ रुपये की भारी फीस ले रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।