लाइव टीवी

Paras Chabra Birthday: 11वीं क्लास तक की है पारस छाबड़ा ने पढ़ाई, चार हजार रुपए थी पहली सैलेरी

Updated Jul 11, 2020 | 06:31 IST

Paras Chabra Birthday: पारस छाबड़ा 11 जुलाई को अपना बर्थडे मना रहे हैं। पारस को पहचान सप्लिट्सविला से मिली थी। पारस ने बिग बॉस में बताया था कि जब वह तीन साल के थे तब उनके पिता का निधन हो गया था।

Loading ...
Paras Chabra
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा आज बर्थडे मना रहे हैं।
  • पारस छाबड़ा जब तीन साल के थे तो उनके पिता का निधन हो गया।
  • पारस छाबड़ा की परवरिश उनकी मां ने की है।

मुंबई. बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट और विघ्नहर्ता गणेश में रावण का किरदार निभा चुके पारस छाबड़ा 11 जुलाई को अपना बर्थडे मना रहे हैं। पारस ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्हें पहचान रिएलिटी शो सप्लिट्सविला से मिली थी। 

पारस छाबड़ा जब तीन साल के थे तो उनके पिता का निधन हो गया था। वहीं, 11वीं क्लास में उन्होंने अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी। पारस ने बिग बॉस के घर के अंदर बताया था कि मेरी मां ने परवरिश की थी। उन्होंने मेरी सारी जरूरतों को पूरा किया था।

पारस ने हिंदुस्तानी भाऊ को बताया था- 'मेरी मां ने मुझे पढ़ाने-लिखाने की पूरी कोशिश की थी। हालांकि, जब मैं 11वीं क्लास में था तो मैंने अपनी पढ़ाई छोड़ दी। इसके बाद मैंने मॉडलिंग के ऑडिशन दिए और सिलेक्ट हो गया।'

चार हजार रुपए थी पहली कमाई 
पारस छाबड़ा की पहली कमाई चार हजार रुपए थी। उन्होंने बताया कि ये एक फोटोशूट के लिए मिले थे। इसके बाद मेरी फोटो हर मैग्जीन और होर्डिंग पर लगी हुई थी। हालांकि, इन पैसों के लिए मुझे कई चक्कर लगाने पड़े थे। 

पारस छाबड़ा बिग बॉस 13 के टॉप पांच कंटेस्टेंट थे। फिनाले में वह कैश प्राइज लेकर शो से अलग हो गए थे। सप्लिट्सविला और बिग बॉस के अलावा पारस छाबड़ा इसके अलावा टीवी सीरियल बढ़ो बहू में भी काम कर चुके हैं।

इन एक्ट्रेस को कर चुके हैं डेट
पारस छाबड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। पारस फिलहाल बिग बॉस में को-कंटेस्टेंट रही माहिरा शर्मा के साथ काफी क्लोज हैं। इससे पहले वह सना खान, पवित्र पूनिया और आकांक्षा पुरी को डेट कर चुके हैं। 

पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी लंबे टाइम से लव रिलेशनशिप में रहे थे। पारस छाबड़ा की फैमिली भी आकांक्षा को अच्छी तरह से जानती है। हालांकि, बिग बॉस के दौरन उन्होंने आकांक्षा पर कई आरोप लगाए थे। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।