लाइव टीवी

Paras Chhabra Mahira Sharma: पारस-माहिरा की जोड़ी फिर आ रही साथ, मीत ब्रदर्स संग करेंगे नए गाने की शूटिंग

Updated Jun 07, 2020 | 16:06 IST

Paras Chhabra Mahira Sharma New Song: पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा को आखिरी बार म्यूजिक वीडियो बारिश में देखा गया था। अब खबर है कि पारस-माहिरा फिर से साथ आ रहे हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा।
मुख्य बातें
  • आखिरी बार पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा को म्यूजिक वीडियो बारिश में देखा गया था।
  • अब माहिरा और पारस एकबार फिर से साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।
  • दोनों मीत ब्रदर्स के साथ जल्द ही अपना नया सिंगल गाना शूट करेंगे। 

बिग बॉस-13 फेम माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है। माहिरा और पारस एकबार फिर से साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। आखिरी बार पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा को म्यूजिक वीडियो बारिश में देखा गया था। दोनों का ये गाना हिट रहा था और इसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। अब खबर है कि पारस-माहिरा फिर से साथ आ रहे हैं। खुशखबरी ये है कि मीत ब्रदर्स के साथ दोनों जल्द ही अपना नया ये सिंगल गाना शूट करेंगे। 
ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षा का ध्यान रखते हुए माहिरा और पारस दोनों अपने-अपने घरों से ये नया म्यूजिक वीडियो शूट करेंगे। पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के इस सिंगल गाने का नाम 'हैशटैग लव' होगा। इस गाने को पीयूष मेहरोलिया आवाज देंगे। माहिरा शर्मा-पारस छाबड़ा के बीच इस गाने में सिजलिंग-केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। गाने में फेमस रैपर MellowD का रैप भी है, जिसे पारस-माहिरा पर फिल्माया जाएगा।


पारस छाबड़ा संग दूसरे गाने के लिए एक्साइटेड हैं माहिरा 
म्यूजिक वीडियो के बारे में बात करते हुए माहिरा शर्मा ने बताया, 'मैं इस वीडियो के लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि यह पारस के साथ दूसरा गाना होगा। बरिश बहुत हिट हुआ था हमारे फैन्स ने इस गाने को बहुत प्यार दिया था। इसलिए हमने अपने प्रशंसकों के लिए फिर से साथ आकर उनके चेहरे पर मुस्कान लाने के बारे में सोचा है। दुनिया कठिन दौर से गुजर रही है और हम पॉजिटिविटी, हैप्पीनेस लाना चाहते हैं। फैन्स के लिए कुछ करने का इससे बेहतर तरीका क्या होगा। पारस और मैं अपने-अपने घरों से शूटिंग करेंगे। मीत ब्रदर्स द्वारा इस म्यूजिक वीडियो को संगीत दिया जाएगा जो कि मेरे पसंदीदा हैं। मुझे यकीन है कि सभी को ये वीडियो पसंद आएगा।'

बिग बॉस में मिले थे पारस-माहिरा
आपको बता दें, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की मुलाकात बिग बॉस 13 के घर में हुई थी। इस शो में ही दोनों करीबी दोस्त बन गए थे। फैंस ने भी इस जोड़ी को खूब प्यार दिया और प्यार से उन्हें लोग पाहिरा बुलाते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।