लाइव टीवी

Anupama Starcast: उर्फी जावेद को डेट कर चुके हैं समर,एक्टर के साथ रिलेशनशिप में हैं किंजल, जानिए अनुपमा स्टारकास्ट के रियल लाइफ पार्टनर्स

Updated Nov 10, 2021 | 11:45 IST

Anupama Serial Star cast: अनुपमा सीरियल टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन है। अनुपमा के स्टारकास्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। जानिए रिएल लाइफ में कौन है अनुपमा स्टारकास्ट के पार्टनर...

Loading ...
Anupama Starcast
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल के सभी एक्टर्स को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
  • अनुपमा शो टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है।
  • अनुपमा सीरियल के कई एक्टर्स सिंगल हैं। कुछ अपने पार्टनर को डेट कर रहे हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन बना हुआ है। शो के सभी एक्टर्स को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। रुपाली गांगुली, सुदांशु पांडे, मदलासा शर्मा, अल्पना बुच जैसे एक्टर्स जहां शादीशुदा हैं। वहीं, पारस कलनावत (समर), निधि शाह (किंजल), आशीष मेहरोत्रा (पारितोष), नंदिनी (अनघा भोसले) में कुछ सिंगल हैं और कुछ डेट कर रहे हैं।

अनुपमा में समर एक आइडल बेटे के रूप में उभरा है। शो में समर नंदिनी को प्यार करता है लेकिन, रियल लाइफ में पारस उर्फी जावेद को डेट कर चुके हैं।  पारस टीवी सीरियल मेरी दुर्गा में काम कर रहे थे तभी उन्होंने अपनी उर्फी जावेद को डेट करना शुरू किया था। नौ महीने तक डेट करने के बाद दोनों का साल 2018 में ब्रेकअप हो गया था। पारस उर्फी को लेकर काफी सीरियस थे। ऐसे में ब्रेकअप के बाद वह सदमे में चले गए थे। 

अनघा भोसले 
समर की गर्लफ्रेंड नंदिनी का किरदार अनघा भोसले निभा रही हैं। अनघा ने इसी शो से डेब्यू किया था। एक्ट्रेस फिलहाल सिंगल हैं। इससे पहले रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि पारस और अनघा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने साफ किया था कि ये महज अफवाह है।   

निधि शाह और आशीष मेहरोत्रा 
अनुपमा की बहू किंजल का किरदार निधि शाह निभा रही हैं। शो में निधि पारितोष की पत्नी है। वहीं, रियल लाइफ में निधि शाह एक्टर हरीश चंदानी के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों की मुलाकात एक टीवी सीरियल के सेट पर हुई थी। दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप को लेकर फिलहाल चुप्पी साधी हुई है। शो में किंजल अपनी सास अनुपमा को हर परिस्थिति में सपोर्ट करती हैं।

अनुपमा और वनराज के सबसे बड़े बेटे पारितोष का किरदार आशीष मेहरोत्रा निभा रहे हैं। शो में पारितोष किंजल का पति है। वहीं, रियल लाइफ में आशीष मेहरोत्रा का नाम एक्ट्रेस नताशा भारद्वाज के साथ जुड़ा था। अभी दोनों की तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।