लाइव टीवी

अनुपमा के एक्टर पारस कलनावत को मिला एक और रियलिटी शो, झलक दिखला जा-10 के बाद बिग बॉस 16 में आएंगे नजर?

Updated Aug 24, 2022 | 07:03 IST

Paras Kalnawat join the upcoming Bigg Boss 16 season?: अनुपमा छोड़ने के बाद से पारस कलनावत के फैन्स उन्हें झलक दिखला जा सीजन 10 में स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक हैं। अब एक्टर को लेकर नया अपडेट सामने आया है...

Loading ...
पारस कलनावत।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 16 के अक्टूबर के पहले सप्ताह से प्रसारित होने की उम्मीद है।
  • मेगास्टार सलमान खान सितंबर में प्रोमो की शूटिंग करेंगे।
  • मेकर्स लगातार नए सीजन के लिए कई बड़े सितारों को अप्रोच कर रहे हैं।

Paras Kalnawat join Bigg Boss 16?: पारस कलनावत लंबे टाइम से सुर्खियों में हैं। हाल ही में टीवी एक्टर के झलक दिखला जा सीजन 10 में आने की खबर सामने आई थी। पारस डांस रियलिटी शो के पहले कंटेस्टेंट में से एक के रूप में अपनी पुष्टि के बाद सुर्खियों में रहे हैं। इसी वजह से उन्होंने लोकप्रिय टेलीविजन शो 'अनुपमा' भी छोड़ दिया है। अनुपमा से बाहर निकलने के बाद इंडस्ट्री में उन्हें लेकर काफी हलचल मची हुई है।

अनुपमा छोड़ने के बाद से पारस कलनावत के फैन्स उन्हें झलक दिखला जा सीजन 10 में स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक हैं। अब एक्टर को लेकर नया अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि बिग बॉस की टीम से पारस की स्पष्ट रूप से बातचीत चल रही है। पारस कलनावत को बिग बॉस के आगामी सीजन 16 में बतौर कंटेस्टेंट देखा जा सकता है। 

पढ़ें- राजू श्रीवास्तव की सुरक्षा में चूक, कॉमेडियन के साथ सेल्फी लेने के लिए आईसीयू में घुस आया अनजान शख्स

बिग बॉस के मेकर्स इसके सीजन 16 को होस्ट करने के लिए उत्साहित हैं, जो इस साल जल्द ही टेलिकास्ट होगा। निर्माताओं ने शो में आने के लिए जानी-मानी हस्तियों से संपर्क करना शुरू कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक, अभिनेता पारस कलनावत को बिग बॉस रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि मेकर्स की तरफ से या एक्टर की तरफ से कोई खास पुष्टि नहीं की गई है।

पारस कलनावत को अब तक अनुपमा, मेरी दुर्गा, मरियम खान- रिपोर्टिंग लाइव और वेब सीरीज 'दिल ही तो है' में देखा जा चुका है। अपने प्रभावशाली परफॉर्मेंस के दम पर पारस कम वक्त में ही भारतीय टेलीविजन दर्शकों के बीच पसंदीदा अभिनेता बन चुके हैं। स्क्रीन पर हमने उन्हें विभिन्न अवतारों में दर्शकों पर अपना जादू बिखेरते हुए देखा है।

बिग बॉस का आखिरी सफल सीजन 2021 में प्रसारित किया गया था। अब बिग बॉस 16 के अक्टूबर के पहले सप्ताह से प्रसारित होने की उम्मीद है, मेगास्टार सलमान खान सितंबर में प्रोमो की शूटिंग करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।