लाइव टीवी

बहू किंजल का अबॉर्शन कैसे रोकेगी अनुपमा, आने वाले एपिसोड से पहले यहां 3 ट्विस्ट से जानें शो में क्या-क्या होगा?

Updated Feb 27, 2022 | 16:39 IST

Anupamaa Episode Spoiler Latest 3 twist: अनुपमा टीवी सीरियल में अब तक का मोस्ट अवेटेड ट्विस्ट आने वाला है। जिसके बाद अनुज और अनुपमा की लव लाइफ दिलचस्प यू-टर्न लेने वाली है लेकिन इसी बीच शाह हाउस में परेशानियों ने दस्तक दे दी है...

Loading ...
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • अनुपमा ने अनुज से शादी करने का फैसला किया है
  • अनुज और अनुपमा की लव लाइफ दिलचस्प यू-टर्न लेने वाली है
  • सी बीच शाह हाउस में परेशानियों ने दस्तक दे दी है

Anupamaa Spoiler Latest Episode 3 twist: अनुपमा टीवी सीरियल में अब तक का मोस्ट अवेटेड ट्विस्ट आने वाला है। जिसके बाद अनुज और अनुपमा की लव लाइफ दिलचस्प यू-टर्न लेने वाली है। जैसा कि हम देखते हैं कि अनुपमा कैसे बापूजी और परिवार के सामने अपने फैसले को प्रकट करने का फैसला करती है। जब अनुपमा ने अनुज से शादी करने का फैसला किया है, तो वह शादी के प्रस्ताव के लिए हां कहने के लिए बहुत उत्साहित हो जाती है। हालांकि, अनुज और अनुपमा के पक्ष में स्थिति इतनी आसानी से आने वाली नहीं है। क्योंकि जब अनुपमा सभी को यह बताने के लिए सिंदूर खोलती है कि वह अनुज से शादी कर रही है, उसी क्षण किंजल बेहोश होकर गिर जाएगी, जिससे सभी हैरान रह जाएंगे। यही अनुज और अनुपमा की शादी की घोषणा में एक बड़ी बाधा बन जाएगी। 

किंजल का अबॉर्शन कराना चाहता परितोष 
किंजल प्रेग्नेंट है और अब ये बड़ी खबर शाह परिवार में खुशियां लाने वाली है। हालांकि, सब कुछ किंजल के पक्ष में नहीं होगा। कहानी में ट्विस्ट ये है कि परितोष बच्चा नहीं चाहता है। हर कोई बेबी कमिंग पार्टी की घोषणा करने की योजना बना रहा है। इस प्रकार घर में एक नया तमाशा होगा क्योंकि परितोष अबॉर्शन की योजना बना रहा है। अब अनुपमा अपनी शादी करने से पहले इस स्थिति को सुलझाने का फैसला करेगी। अनुपमा इस कठिन समय में किंजल की कैसे मदद करेंगी और परितोष के दिमाग में कुछ समझ लाएंगी। ये सब देखना होगा। 

पढ़ें - खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में नजर आएंगी शिवांगी जोशी

पढ़ें - इमली के एक्टर मनस्वी वशिष्ठ ने खरीदी बेहद कीमती कार, मालिनी ने ऐसे दी आदित्य को बधाई

डांस कॉम्पटीशन में सिलेक्ट हुई अनुपमा
अनुपमा शो के आगामी ट्रैक में काफी कुछ दिलचस्प ट्विस्ट दिखने वाले हैं। अनुपमा अपने जन्मदिन को लेकर उत्साहित हैं और प्रार्थना करती है कि इस जन्मदिन पर कुछ भी बुरा न हो। दूसरी तरफ, अनुज और अनुपमा को खुश देखकर वनराज गुस्से में है और वह अनुपमा के साथ स्कोर तय करने की योजना बना रहा है। यहां अनुपमा का जन्मदिन समारोह शुरू होता है और वह अनुज के विवाह प्रस्ताव को स्वीकार करना चाहती है। अनुज अपने फोन पर आए मैसेज से डरने के लिए यहां एक शरारतपूर्ण एक्टिंग करता है। हालांकि, यह एक डांस कॉम्पटीशन है जिसमें अनुपमा सिलेक्ट हो गई है। अनुज का कहना है कि वह हमेशा जानता है कि वह सिलेक्ट होगी और अनुपमा इस खबर को जानकर बहुत खुश हो जाती है। अनुज ने उसे कॉम्पटीशन में भाग लेने और ऊंची उड़ान भरने के लिए प्रोत्साहित किया है। 

पाखी की जिंदगी में तूफान बनकर आएगा विवान
फिलहाल पाखी, विवान के साथ नए रिश्ते में हैं। पाखी अब अपनी गर्ल गैंग के साथ एक रात बाहर जाने की योजना बना रही है लेकिन इससे उसके लिए कुछ भी अच्छा नहीं होता है। कहानी के आगे बढ़ने पर आपको शो में विवान की एंट्री सिर्फ पाखी की जिंदगी को और मुश्किल करने के लिए देखने को मिलेगी। शो में आगे चलकर अनुपमा को उसके बर्थडे पर बड़ा झटका लगेगा। अनुपमा को अंत में एक संकेत मिलेगा कि पाखी, विवान के साथ रिश्ते में है और इससे पहले कि वह इस बारे में बात कर पाती, स्थिति और कठिन हो जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।