लाइव टीवी

Pavitra Rishta 2.0 Season 2: मानव-अर्चना के रिश्ते को मिलेगा दूसरा मौका, इस दिन प्रीमियर होगा पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन 

Updated Jan 18, 2022 | 19:56 IST

Pavitra Rishta Season 2 Release Date: अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख का पॉपुलर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता अब अपने दूसरे सीजन के साथ जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर दस्तक देने वाला है। यहां देखें यह टीवी सीरियल कब रिलीज होगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पवित्र रिश्ता सीजन 2
मुख्य बातें
  • ओटीटी पर जल्द दस्तक देगा पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन।
  • सीजन 2 में नजर आएंगे शाहीर शेख और अंकिता लोखंडे।
  • रोमांस और ड्रामा से भरपूर होगा सीरियल का दूसरा सीजन।

Ankita Lokhande And Shaheer Sheikh Featuring Serial Pavitra Rishta Season 2 Release Date: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) के फैंस को अब तगड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि छोटे पर्दे के जाने-माने टीवी सितारे अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख अपने पॉपुलर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) के दूसरे सीजन के साथ जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर नजर आएंगे। हाल ही में पवित्र रिश्ता के सीजन 2 का ट्रेलर (Pavitra Rishta Season 2 Trailer) सामने आया है जिसे देखकर अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख के फैंस के बीच खुशी की लहर देखी जा रही है। मानव और अर्चना के रिश्ते को एक बार फिर मौका मिल रहा है। यहां देखें यह टीवी सीरियल ओटीटी पर कब दस्तक देगा (Pavitra Rishta Season 2 Release Date)।

कब प्रीमियर होगा पवित्र रिश्ता सीजन 2 

छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला था। लंबे समय से दर्शक अब इस टीवी सीरियल के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब फैंस की इंतजार की घड़ी खत्म होने को आई है। हाल ही में पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन का ट्रेलर आउट हुआ है जिसे देखकर फैंस बहुत खुश हैं। यह टीवी सीरियल 28 जनवरी को जी5 पर प्रीमियर होगा। जी5 ओटीटी प्लेटफार्म ने जब पवित्र रिश्ता के पहले सीजन को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इंट्रोड्यूस किया था तब इसे काफी पसंद किया गया था। अब हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म ने इस टीवी सीरियल के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज किया है जो देखने में बहुत दिलचस्प है। 

Also Read: असल जिंदगी में भी अपने आशियाने को संवार कर रखती है अनुपमा, यहां देखें रूपाली गांगुली के घर की इंसाइड फोटोज 

Also Read: Bharti Singh Farm House: इतना खूबसूरत है कॉमेडियन भारती सिंह का फार्महाउस, स्वीमिंग पूल समेत तमाम सुख सुविधाएं हैं मौजूद

छोटे पर्दे पर जल्द ही पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन दस्तक देने वाला है। इस टीवी सीरियल की कहानी वहां से शुरू की जाएगी जहां से मानव और अर्चना की शादी टूट गई थी। इस टीवी सीरियल में अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख अपने पुराने किरदार में नजर आएंगे। ‌अब अर्चना और मानव के रिश्ते को दूसरा मौका मिलने वाला है। यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि क्या इस बार मानव और अर्चना फिर एक हो पाएंगे या नहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।