लाइव टीवी

Pavitra Rishta Actor Wedding: अंकिता लोखंडे के 'जीजा' ने की शादी, कुमकुम भाग्य के इस एक्ट्रेस संग लिए सात फेरे

Updated Feb 02, 2020 | 14:05 IST

Pavitra rishta Actor Anurag Sharma Wedding Photos: टीवी एक्टर अनुराग शर्मा ने हाल ही में शादी कर ली है। एक्टर की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिय पर लगातार वायरल हो रहे हैं।

Loading ...
Anurag Sharma wedding
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर अनुराग शर्मा ने की शादी।
  • एक्टर ने कुमकुम भाग्य की इस एक्ट्रेस संग शादी रचाई है।
  • शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है।

पवित्र रिश्ता, जोधा अकबर, ब्याह हमारी बहू का जैसे सीरियल में नजर आ चुके टीवी एक्टर अनुराग शर्मा हाल ही में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस नंदिनी गुप्ता के साथ शादी की है। दिल्ली में हुए इस भव्य शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। शादी में अनुराग पगड़ी के साथ सफेद शेरवानी में नजर आए। वहीं दूसरी तरफ नंदिनी गुप्ता लाल रंग के लहंगे में नजर आईं।

शादी में अनुराग समारोह स्थल पर सलमान खान के गाने के साथ एंट्री की। इस दौरान सभी बाराती सलाम-ए-इश्क का गाना तेनु लेके पर जमकर डांस करते दिखाई दिए। इस दौरान नंदिनी गुप्ता और अनुराग भी जमकर डांस करते दिखाई दिए। दोनों इस दौरान काफी खुश नजर आए। बता दें कि शादी की कई तस्वीरें सामने आई है। वहीं नंदिनी और अनुराग काफी दिनों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था।

नंदिनी और अनुराग पांच साल पहले मिले थे। मीडिया को दिए जानकारी में एक्टर न बताया कि पांच साल पहले दोनों की मुलाकात हुई थी। जहां दोनों एक एरिया में रहते थे। एक दिन वो उनसे सिद्धिविनायक मंदिर साथ चलने के लिए कहते हैं। यहां से दोनों की दोस्ती बढ़ी।

बता दें कि शादी से पहले दोनों चार साल तक लिव-इन-रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। वहीं अनुराग शर्मा ने शादी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी और नंदिनी की लव जर्नी दिख रही है। इसमें दोनों की पहली मुलाकात, प्रपोजल, डेट से लेकर शादी की तारीख तक के पल दिख रहे हैं। अनुराग ने इस वीडयो का कैप्शन भी बेहद रोमांटिक दिया है। 

टीवी सीरियल की बात करें तो एक्टर आखिरी बार ये हैं मोहब्बतें में नजर आए थे। इस सीरियल में वो नेगिटिव रोल में नजर आए थे। सीरियल में उन्होंने सिम्मी के पति का किरदार निभाया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।