लाइव टीवी

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का रोमांटिक वीडियो वायरल, एक-दूसरे का हाथ थामे दिखे इंडियन आइडल 12 के स्टार्स

Updated Feb 28, 2022 | 18:48 IST

Indian Idol 12 Fame Pawandeep Rajan and Arunita Kanjilal Video viral: पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के रोमांटिक वीडियो पर फैन्स कर रहे ढेर सारे प्यारे कमेंट्स। एक फैन ने लिखा, 'प्यारी जोड़ी...हमेशा खुश रहो।'

Loading ...
पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल।
मुख्य बातें
  • इंडियन आइडल-12 को फैन्स का खूब प्यार मिला था।
  • शो से पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी।
  • दोनों को फैन्स हमेशा एकसाथ देखना चाहते हैं।

Pawandeep Rajan and Arunita Kanjilal Video viral: इंडियन आइडल 12 अब तक के सबसे पसंदीदा सीजन में से एक रहा है। इस सीजन में दर्शकों को एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट शो में देखने को मिले थे। जिनके टेलैंट को देखकर अच्छे-अच्छे हैरान रह गए थे, साथ ही दर्शकों को जिसने बांधे रखा था, वो लोकप्रिय कंटेस्टेंट पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी थी। इंडियन आइडल-12 से पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल को खूब प्यार मिला था। जब ये जोड़ी साथ में आती थी दर्शकों मंत्रमुग्ध हो जाते थे। अब हाल ही में दोनों का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये दोनों रोमांटिक मिजाज में दिख रहे हैं।  

दरअसल हाल ही में पवनदीप राजन के अपने गाने 'याद' का एक बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। लेकिन दोनों के फॉलोवर्स की दिलचस्पी उस क्लिपिंग से थी, जिसमें वो शूटिंग के दौरान वीडियो में अरुणिता का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। एक साथ उनके पल को एक फैन ने एक नई पोस्ट में शेयर किया है। इस वीडियो पर फैन्स के ढेर सारे प्यारे कमेंट्स मिल रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'प्यारी जोड़ी...हमेशा खुश रहो।' अन्य ने लिखा, 'अरुदीप के चेहरे की मुस्कान बता रही है कि सारे जहां की खुशी को एक-दूसरे के हाथों में थाम लिया है।'

पढ़ें- इमली होगी विधवा तो अक्षरा-अभिमन्यु की एक शर्त पर टूटेगी शादी! जानें अनुपमा सहित 5 टीवी शोज के अपकमिंग ट्विस्ट

पढ़ें- इंडियन आइडल को लेकर गर्माया विवाद तो करीना कपूर ने किया टीवी डेब्यू, इस हफ्ते सुर्खियों में रहे ये सितारे

अरुणिता ने कुछ वक्त पहले ही उत्तराखंड में पवनदीप की बहन की शादी में भी शिरकत की थी। इस दौरान पवनदीप राजन की फैमिली के साथ अरुणिता ने बहुत अच्छा समय बिताया था और सभी रस्मों में हिस्सा लिया था। उन्हें कई फोटोज और वीडियो में पवन की बहन के साथ देखा गया था। इंडियन आइडल 12 में पवनदीप और अरुणिता की अच्छी बॉन्डिंग थी। जबकि उनके बीच लंबे टाइम से डेटिंग की खबरें आती रही हैं लेकिन उनका कहना है कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है दोनों अच्छे दोस्त हैं और आगे भी रहेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।