लाइव टीवी

पूजा बनर्जी ने किया आपनी बेबी गर्ल के नाम का खुलासा, बच्ची की पहली तस्वीर देख नजर उतारने लगे लोग 

Updated Mar 28, 2022 | 18:55 IST

Pooja Banerjee Baby Girl: कुमकुम भाग्य फेम अदाकारा पूजा बनर्जी ने आखिरकार अपनी न्यू बोर्न बेबी गर्ल की पहली तस्वीर साझा कर दी है। इसके साथ अदाकारा ने अपनी बेटी का नाम भी लोगों को बता दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Pooja Banerjee Daughter
मुख्य बातें
  • पूजा बनर्जी ने साझा की अपनी बेटी की पहली तस्वीर।
  • एक्ट्रेस ने बताया क्या रखा है अपनी बेबी गर्ल का नाम।
  • पति को लव लेटर लिखकर बेबी गर्ल के नाम का किया खुलासा।

Pooja Banerjee Baby Girl Photo And Name: कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और उनके पति संदीप सेजवाल हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने हैं। 12 मार्च 2022 को पूजा बनर्जी ने अपनी बेबी गर्ल को जन्म दिया था। बेटी को जन्म देने के तकरीबन 15 दिन बाद अदाकारा ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर साझा कर दी है। जैसे ही अदाकारा ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर साझा की वैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस बच्ची की क्यूटनेस ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है। यह तस्वीर साझा करने के साथ अदाकारा ने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी बेबी गर्ल का नाम क्या रखा है। 

Also Read: प्रेग्नेंट भारती सिंह को करण जौहर ने दी कोर्ट तक घसीट कर ले जाने की धमकी, डायरेक्टर पर फूटा फैंस का गुस्सा 

पूजा बनर्जी ने अपनी बेटी के नाम का किया खुलासा

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अदाकारा ने अपनी बेटी की तस्वीर साझा करते हुए यह लिखा कि 'सना एस सेजवाल को हेलो कहिए, हमारी इस छोटी राजकुमारी का जन्म 12 मार्च को हुआ था। तुम्हारे इन नन्हे कदमों ने हमारे घर और दिलों को प्यार से भर दिया है। आशा करती हूं कि तुम्हारे यह छोटे पैर इस दुनिया पर बड़ा छाप छोड़ेंगे'। इसके साथ अदाकारा ने अपने पति संदीप सेजवाल के लिए भी एक नोट लिखा और उन्हें धन्यवाद कहा। इसके साथ अदाकारा ने अपने पति के लिए एक लव लेटर भी लिखा है। यह लव लेटर लिखते हुए अदाकारा ने कहा 'पुराने दिनों को याद करते हुए आज पहली बार तुम्हारे लिए एक लेटर लिख रही हूं सच बोलूं तो एक बुक लिख सकती हूं। 

Also Read: करणवीर बोहरा हुए रातोंरात कंगना रनौत के लॉक अप से बाहर, अंजली अरोड़ा और मुनव्वर की बिखरी टीम

अपने पति को यह लव लेटर समर्पित करते हुए अदाकारा ने लिखा कि 'डियर हसबैंड, मेरे अच्छे फैसले और बुरे फैसलों में मेरा साथ निभाने के लिए मैं शुक्रिया अदा करती हूं लेकिन मैंने तुम्हें हां करके अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन फैसला लिया था। तुम्हें हां कर दी मैंने इस जिंदगी को और दुनिया भर की खुशियों को हां कहा था'। पूजा बनर्जी को आखिरी बार कुमकुम भाग्य में रिया का किरदार निभाते हुए देखा गया। अपने प्रेग्नेंसी के आखिरी महीनों में उन्होंने इस शो को क्विट कर दिया था। पूजा बनर्जी की बेटी की पहली तस्वीर देख लोग बच्ची की क्यूटनेस के दीवाने हो गए। इसके साथ कमेंट करके बच्ची का नजर उतारने लगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।