लाइव टीवी

Khatron Ke Khiladi 12 में बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, चमक उठी इस शख्स की किस्मत

Updated Jun 25, 2022 | 17:29 IST

Khatron Ke Khiladi 12 Update: छोटे पर्दे पर जल्द ही रोहित शेट्टी के पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन आने वाला है। कहा जा रहा है कि इस शो में बिग बॉस के कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Khatron Ke Khiladi 12
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे पर जल्द आने वाला है खतरों के खिलाड़ी 12।
  • रोहित शेट्टी के शो में हुई नई वाइल्ड कार्ड एंट्री।
  • बिग बॉस के कंटेस्टेंट को मिली धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री।

Khatron Ke Khiladi 12 New Updates: दर्शक रोहित शेट्टी के पॉपुलर टीवी शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में दर्शकों को रूबीना दिलैक के साथ जन्नत जुबैर, प्रतीक सहजपाल, श्रीति झा, निशांत भट्ट, शिवांगी जोशी और अनेरी वजानी समेत कई कंटेस्टेंट देखने को मिलेंगे। इस टीवी शो की शूटिंग फिलहाल केपटाउन में चल रही है और जल्द ही इसे छोटे पर्दे पर प्रसारित किया जाएगा। खबरों के अनुसार, अभी तक इस टीवी शो से शिवांगी जोशी, अनेरी वजानी और एरिका पैकर्ड बाहर हुए हैं। यह भी खबरें आ रही थीं कि इन तीनों के साथ बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल भी बाहर हो गए हैं। लेकिन अब यह खबर आ रही है कि इस टीवी शो में प्रतीक सहजपाल की वापसी हुई है। 

Also Read: कपिल शर्मा का देखते ही भागा चला आया कैनेडियन फैन, प्रशंसक का उत्साह देख कॉमेडियन ने कह दी ऐसी बात

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं जिसमें यह देखा जा रहा है कि प्रतीक सहजपाल कि शो में वापसी हुई है। वायरल हुई कुछ फोटोज में देखा गया कि प्रतीक सहजपाल इस शो के कंटेस्टेंट के साथ मस्ती कर रहे हैं। उन्हें कनिका मान, रूबीना दिलैक, मोहित मलिक, चेतना पांडे, जन्नत जुबैर और फैजल शेख के साथ देखा गया। एक और फोटो में वह श्रीति झा, जन्नत जुबैर, राजीव और फैजल शेख के साथ नजर आए। कुछ फैन पेज का कहना है कि इस शो में प्रतीक सहजपाल की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। 

Also Read: इस वजह से राजीव सेन- चारू असोपा के रिश्ते में आई दरार! एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दिया हिंट

इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि प्रतीक सहजपाल के बाद अब खतरों के खिलाड़ी 12 में शिवांगी जोशी की वापसी भी होगी। प्रतीक सहजपाल ने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह रूबीना दिलैक के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो में देखा गया कि वह रूबीना दिलैक को चिढ़ा रहे थे और उन्हें सबकी मां कहकर बुला रहे थे। अब यह तो टीवी शो देखने के बाद ही पता चलेगा कि क्या सच में प्रतीक सेजपाल की शो में वापसी हुई है या नहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।